होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Madhya Pradesh : राज्यपाल ने दिलशरण बैगा के साथ खाई बाजरे की रोटी कोदौ की खीर

सिंगरौली।। मध्य प्रदेश के राज्यपाल श्री पटेल दिलशरण बैगा के घर जाकर दोपहर का भोजन किया। प्रधानमंत्री आवास योजना से बनाए गए दिलशरण बैगा के पक्के आवास में राज्यपाल श्री पटेल ने जमीन पर बैठकर मोटे अनाजों से बनाए गए विभिन्न व्यंजनों का स्वाद लिया।

अपने घर में प्रदेश के राज्यपाल को पाकर गदगद मनहरण बैगा ने परंपरागत भोजन परोसकर आग्रहपूर्वक सभी को भोजन कराया। राज्यपाल श्री पटेल को बाजरे, मक्के तथा ज्वार की रोटी परोसी गई।

राज्यपाल ने कोदौ की खीर की सराहना की। उन्हें देशी सब्जियों और चटनी के साथ भोजन कराया गया। राज्यपाल ने रागी से बनाई गई बर्फी की भी प्रसंशा की।

इस अवसर पर सांसद श्रीमती रीति पाठक, कलेक्टर अरूण कुमार परमार, पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेन्द्र सिंह नागेश तथा अन्य अधिकारी उनके साथ रहे।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV