होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सनकी पति खून से लथपथ पत्नी के शव के पास रात भर सोता रहा,जानिए क्यों ?

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

---Advertisement---

सनकी पति खून से लथपथ पत्नी के शव के पास रात भर सोता रहा,जानिए क्यों ?

मध्यप्रदेश के दमोह जिले से दिल को दहला देने वाला हत्या का एक मामला सामने आया। जहां एक सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर उसके शव के साथ रातभर सोता रहा। जब सुबह देर तक दोनों बाहर नहीं आए,तो परिवार के लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो दंग रह गए। खून से लथपथ पत्नी के पास सनकी पति सो रहा था।


पढिए : समोसे ने ले ली युवक की जान !


परिवार वालों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंच कर दरवाजा खटखटा कर सोते हुए पति को जगाया और हिरासत में ले लिया। 

सनकी पति खून से लथपथ पत्नी के शव के पास रात भर सोता रहा !

जानकारी के अनुसार लक्ष्मी पति कमलेश आदिवासी (38) निवासी ग्राम छपरा जिला दमोह शुक्रवार रात घर में थी। सुबह लगभग 7.30 बजे तक लक्ष्मी घर से बाहर नहीं आई। यह देख सास-ससुर ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। तब परिवार के लोगों ने खिड़की से झांककर देखा तो दंग रह गए।


पढिए : एक पति ऐसा भी…..  


कमरे में खून से लथपथ लक्ष्मी का शव पड़ा था और कमलेश पास में सो रहा था।आनन फानन में परिजनों ने हटा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही हटा TI श्याम बेन, SDOP भावना दांगी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खिड़की से आवाज लगाकर कमलेश को जगाया। दरवाजा खुलते ही कमलेश को हिरासत में ले लिया। 

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV