होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्य प्रदेश वाशियों को मिलेगा 134 करोड़ रुपये का सौगात, जानिए पूरा डिटेल

MP News : आज का दिन मध्य प्रदेश की प्रिय बहनों के लिए खुशी का दिन होगा। सीएम मोहन यादव महिलाओं के खाते में लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त की राशि ट्रांसफर करने जा रहे हैं। साथ ही आज सुरक्षा पेंशन योजना के लाभार्थियों के खाते में पैसे भी डाले जाएंगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को मंडला जिले के दौरे पर रहेंगे। यहां से सिर्फ एक क्लिक से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं। साथ ही 134 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण कर जनता को बड़ी सौगात देंगे।

लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त

सीएम मोहन यादव शनिवार को लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त जारी करेंगे। वह राज्य की 1.29 करोड़ लाडली बहनों के खाते में 1576 करोड़ रुपये जमा करेंगे। राज्य में हर महीने की 10 तारीख को लाडली बहना योजना के तहत पात्र महिलाओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए जाते हैं।

134 करोड़ रुपये की सौगात मिलेगी

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव सुबह 11 बजे मंडला पहुंचेंगे। यहां लाडली बहना के साथ सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के लाभार्थियों के खाते में भी एक क्लिक से पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे। साथ ही मंडला में करीब 134 करोड़ रुपये के 27 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पोस्ट के जरिए लाडली बहना योजना की 9वीं किस्त की जानकारी दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आज मध्य प्रदेश की प्यारी बहनों के खाते में ‘लाडली बहना योजना’ की 9वीं किस्त ट्रांसफर की जा रही है, जिसके तहत बहनों के खाते में 1250 रुपये आ रहे हैं।

रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मंडला जिले के आरडी कॉलेज में रानी दुर्गावती की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। सीएम मोहन यादव आज मंडला में करीब डेढ़ घंटे रुकेंगे और विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। हम आपको बता दें कि आज 56 लाख सामाजिक सुरक्षा पेंशन लाभार्थियों को लाभ मिलने जा रहा है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV