मध्यप्रदेश

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में फैली दहशत

मध्य प्रदेश के चंबल इलाके में लगातार गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं। इस बीच मुरैना जिले में कांग्रेस नेता और पूर्व प्रदेश महासचिव सोनेराम पचौरी के घर पर बदमाशों ने हमला कर दिया। शुक्रवार की आधी रात बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग कर दी। इस हमले में गोली खिड़की का शीशा तोड़ते हुए उनके कमरे में जा घुसी। गनीमत रही कि इस हमले में नेता सोनराम पचौरी बाल-बाल बच गये। देर रात गोलियों की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग बाहर आ गए। लोगों के बाहर आने से पहले ही आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया और तुरंत भाग गया।

पुलिस ने जांच शुरू की

कांग्रेस नेता के घर पर हमले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर कदम उठाए जा रहे हैं। पुलिस ने अब चोरी के अलावा इस घटना की भी जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरैना जिले के बीटीआई रोड, कमिश्नर कॉलोनी स्थित कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव सोनेराम पचौरी के घर पर देर रात बदमाशों ने हमला कर दिया। कांग्रेस नेता सोनराम के बेटे प्रशांत पचौरी ने बताया कि देर रात कुछ बदमाश आए और उनके घर के बाहर गाली-गलौज करने लगे। तभी अचानक एक के बाद एक फायरिंग शुरू हो गई। हमले के तुरंत बाद आरोपी मौके से भाग गए।

सीएम मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज के बनाये फैसलों को पलट दिया, आइए जानें क्या हैं ये बदलाव

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!