होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Modern Ethnic Short Kurta : ये मॉडर्न एथनिक शॉर्ट कुर्ता कैजुअल स्टाइल के लिए है बेस्ट, ट्राई करें कलेक्शन

Modern Ethnic Short Kurta : यह फुल स्लीव शॉर्ट कुर्ता मॉडर्न एथनिक लुक और कैजुअल स्टाइल के लिए बेस्ट माना जाता है। अगर आप कैजुअल वियर के लिए एक अच्छा कुर्ता लेना चाहते हैं तो ये सभी कुर्ते आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। ये कुर्ते उच्च गुणवत्ता और मुलायम सूती कपड़े से बने हैं। ये छोटे कुर्ते प्रिंटेड और सॉलिड कलर पैटर्न के साथ आते हैं। इन स्टाइलिश शॉर्ट कुर्तों को जींस, ट्राउजर या जॉगर्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

कॉटन स्लब फैब्रिक फुल स्लीव शॉर्ट कुर्ता (Cotton Slub Fabric Full Sleeve Short Kurta)

ये एथनिक वियर शॉर्ट कुर्ते सॉलिड पैटर्न में उपलब्ध हैं। यह कुर्ता कॉटन साल्व फैब्रिक से बना है। यह फुल स्लीव शॉर्ट कुर्ता काफी स्टाइलिश है। इस कुर्ते को आप कैजुअल स्टाइल के लिए ले सकते हैं, जिससे आप फैंसी स्टाइल पा सकते हैं। यह कुर्ता एथनिक वियर के लिए भी अच्छा माना जाता है।

कॉटन सॉलिड फुल स्लीव शॉर्ट कुर्ता (Cotton Solid Full Sleeve Short Kurta)

यह शॉर्ट कुर्ता मैंडरिन कॉलर और बटन क्लोजर के साथ आता है। इस कुर्ते में रेगुलर फिट टाइप भी ऑफर किया गया है। यह कुर्ता पहनने में आरामदायक और स्टाइलिश है। यह कुर्ता हिप लेंथ में आ रहा है। इसे उत्सव के अवसरों के लिए भी अच्छा माना जाता है। अच्छे फैशन और स्टाइल के लिए इस कुर्ते को ट्राई कर सकते हैं।

कॉटन प्रिंटेड डिज़ाइनर शॉर्ट कुर्ता (Cotton Printed Designer Short Kurta)

यह बहुत ही अच्छा कुर्ता है जो प्रिंट डिजाइन के साथ आता है। यह कुर्ता कॉटन से बना है। यह स्लिम फिट टाइप भी ऑफर करता है। इसका लुक और स्टाइल भी अच्छा है। इसमें मैंडरिन कॉलर के साथ एक बटन क्लोजर भी है। यह छोटा कुर्ता गिफ्ट देने के लिए भी अच्छा माना जाता है। आप इस शॉर्ट कुर्ते को जींस या ट्राउजर के साथ पहनकर अच्छा लुक पा सकते हैं।

81st Golden Globe Awards : भारत में कब, कैसे और कहाँ देखे Golden Globe Awards 2024, जानिए सबकुछ!

Live TV