Tech

जनवरी के अंत में Moto लॉन्च करेगा अपना धांसू स्मार्टफ़ोन, देखे स्पेक्स

Moto G24 Power : कुछ अफवाहों और अटकलों के बाद, स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला ने पुष्टि की है कि वे 30 जनवरी को भारत में Moto G24 Power लॉन्च करने जा रहे हैं। कहा जाता है कि आगामी स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 6,000mAh की बैटरी और बहुत कुछ होगा। आइए जानें क्या हैं Moto G24 Power के खास फीचर्स…

Moto G24 Power Launch Date

मोटोरोला ने अपने एक्स प्लेटफॉर्म के जरिए घोषणा की है कि Moto G24 Power स्मार्टफोन भारत में 30 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। यह आगामी बजट स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और भारत के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर बेचा जाएगा। Moto G24 Power की कीमत अभी सामने नहीं आई है, लेकिन इसकी कीमत 10,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है, जो काफी किफायती है। यह स्मार्टफोन ग्लेशियर ब्लू और इंक ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

TATA Motors ने लॉन्च की CNG AMT ऑप्शन वाली दो पॉपुलर कारें, मात्र 21 हजार रुपये में करें बुक

Moto G24 Power Design

आगामी Moto G24 Power दो कैमरा लेंस और एक फ्लैशलाइट के साथ पीछे की तरफ अपने विशिष्ट एम लोगो के साथ आता है। मुख्य कैमरे में 50MP का सेंसर है। रियर कैमरा थोड़ा ऊपर उठा हुआ है और फोन के बैक पैनल में शामिल किया गया है। फोन के किनारे सपाट हैं। राइट साइड में पावर बटन, वॉल्यूम बटन जैसे सभी बटन हैं। बायीं ओर सिम कार्ड ट्रे है। फ्रंट कैमरे के लिए एक छोटा सा छेद है और किनारे थोड़े काले हैं। ऊपर की तरफ एक हेडफोन जैक और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट है, स्पीकर ग्रिल है और नीचे की तरफ माइक के लिए जगह है।

पत्नी को Goa की जगह Ayodhya ले जाना पति को पड़ा मंहगा, पत्नी मांग रही तलाक़

Moto G24 Power Specification

Moto G24 Power के बारे में कंपनी पहले ही कुछ जानकारी दे चुकी है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है, जिसमें बताया गया है कि फोन में 6.56 इंच की स्क्रीन, मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर, 50MP का मुख्य कैमरा, 6,000mAh की बड़ी बैटरी और बहुत कुछ होगा।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!