होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

MP Weather News : सिंगरौली सहित मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

MP Weather News : मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज बरिशाना होता जा रहा है। प्रदेश में सिंगरौली सहित कई जिलों में शुक्रवार को कई जिलों में सुबह से बारिश का हो रहा। खबर है की शाम होते होते कई जिलों में बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि के संभावना जताए गए हैं।

MP Weather News : मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में बारिश और आंधी का दौर जारी है। आज भी मौसम विभाग ने राजधानी भोपाल सहित इंदौर, रीवा, सिंगरौली, कटनी, जबलपुर, पन्ना, सागर, नर्मदापुरम, और छतरपुर में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की संभावना जताई गई है। इसके अलावा ग्वालियर चंबल अंचल के कुछ जिलों में भी बारिश हो सकती है।

MP Weather News : फसलों का हो सकता है नुकसान

पिछले दो दिनों से प्रदेश कई जिलों में तेज बारिश की वजह से फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। रायसेन, ग्वालियर, भिंड, खंडवा, हरदा, मुरैना, उज्जैन, धार, छिंदवाड़ा, अनूपपुर, भोपाल, इंदौर, सीहोर, खरगोन, नर्मदापुरम, बड़वानी, देवास, बुरहानपुर, शिवपुरी, बैतूल, डिंडौरी, दमोह, सिवनी, कटनी, बालाघाट, नरसिंहपुर, रीवा, सागर और सिंगरौली जिले में तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं, जिससे फसलों को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचा है। गेहूं, चना और मसूर की फसल इस वक्त पूरी तरह से पक चुकी है, ऐसे में बैमोसम बारिश किसानों की समस्या बढ़ा रही है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV