होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्यप्रदेश में सर्दी का सितम जारी, कई जिलों में बारिश की चेतावनी

MP Weather Report : मध्य प्रदेश का मौसम लगातार बदल रहा है। प्रदेश में फिर से बारिश शुरू हो गई है। रविवार और सोमवार को कई जगहों पर बारिश दर्ज की गई। जिससे तापमान में भी गिरावट आ रही है। आईएमडी ने मंगलवार को एमपी के कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है, वहीं कुछ जगहों पर गरज-चमक और ओलावृष्टि की भी चेतावनी दी है। सोमवार को शहडोल संभाग के कई जिलों में बारिश दर्ज की गई। दतिया में शीतलहर का असर रहा। ग्वालियर और छिंदवाड़ा जिले में हल्का कोहरा छाया रहा। मंडला, सिवनी, नरसिंहपुर, कटनी, उमरिया, जबलपुर, छिंदवाड़ा और अमरकंटक के कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि हुई।

इन जगहों पर बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने सिंगरौली, सीधी, उमरिया और डिंडोरी जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है। अनूपपुर, शहडोल, मंडला और बालाघाट जिलों में भी बारिश और ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है। मऊगंज, सतना, कटनी, जबलपुर, सिवनी, पन्ना और रीवा जिलों में हल्की बारिश की संभावना है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV