मध्यप्रदेश

रीवा-सतना समेत इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट, जानें मौसम का हाल

MP Weather Report : मौसम विभाग ने आज और शनिवार को कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है। बारिश के कारण सर्दी का प्रकोप फिर बढ़ जाएगा। आज कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों में ओलावृष्टि हो सकती है।छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो यहां लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिलेगी। जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम-

मध्य प्रदेश में आज बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग ने शनिवार को प्रदेश के तीन जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है. शनिवार को ग्वालियर, शिवपुरी और दतिया में गरज-चमक के साथ हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है। आज छतरपुर, टीकमगढ़, नेवारी समेत कई जिलों में घना कोहरा लोगों को परेशान कर सकता है। रीवा, मऊगंज, सतना, पन्ना, नीमच, अशोकनगर और श्योपुर जिलों में हल्का कोहरा रहेगा।

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ ने पश्चिम-उत्तर भारत को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। इस कारण अगले तीन दिन तक प्रदेश में बारिश होगी। कई जिलों में ओलावृष्टि हो सकती है। मौसम विज्ञानियों का कहना है कि 4 फरवरी को विंड-मुरैना में बारिश के साथ ही चंबल संभाग के सभी जिलों में ओले गिरने की भी संभावना है। नीमच, शिवपुरी, टीकमगढ़, नेवारी और छतरपुर में भी बूंदाबांदी हो सकती है। राज्य में 5 फरवरी तक बारिश की चेतावनी जारी की गई है. ऐसे में सर्दी फिर से लोगों की परेशानी बढ़ाएगी।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!