होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम जारी, कोहरे के कारण यातायात बाधित, जानिए मौसम का मिजाज

MP Weather Update : उत्तर भारत में सर्दी का प्रकोप जारी है। उत्तर भारत पिछले कुछ हफ्तों से ठिठुर रहा है। गिरते तापमान और घने कोहरे के कारण सर्दी बढ़ गई है, जिसके कम होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है। इधर, भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दिल्ली के कई हिस्सों के लिए ‘ठंडे दिन की चेतावनी’ जारी की है। मौसम की यह स्थिति मंगलवार को भी जारी रहने की उम्मीद है। बुधवार और गुरुवार को हल्की बारिश की संभावना है, जिससे दिन के तापमान में और गिरावट आ सकती है।

इधर, मध्य प्रदेश में भी आज कड़ाके की ठंड पड़ेगी। राज्य के कई जिलों में मध्यम से घना कोहरा छाया रहा। कोहरे और धुंध के कारण दृश्यता कम होने से यातायात बाधित हुआ। कई शहरों में दृश्यता 200 से 500 मीटर के करीब पहुंच जाती है। राज्य के अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। राज्य में अधिकतम तापमान 30.5 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान खजुराहो छतरपुर में 7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV