होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Multicolor Saree Design : देखें बहुरंगी प्रिंटेड साड़ियों का ये मनमोहक कलेक्शन

Multicolor Saree Design : फुल किसे पसदं नही और रंग बिरंगे तो हर किसी का मन मोह लेते है। रंगों को लेकर हर महिला की अपनी-अपनी पसंद होती है। किसी को गुलाबी, किसी को नीला, किसी को काला पसंद है। ऐसे में अपनी पसंद के रंग की साड़ी ढूंढना मुश्किल हो जाता है। आपकी इस समस्या से निजात पाने के लिए आज रंग-बिरंगी साड़ियों का शानदार कलेक्शन लेकर आया है, जहां आप अलग-अलग फैब्रिक और डिजाइन में साड़ियां देख सकते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं इस शानदार कलेक्शन पर।

Multi Color Printed Saree

Multicolor Saree  Design : देखें बहुरंगी प्रिंटेड साड़ियों का ये मनमोहक कलेक्शन

होली के रंगों की तरह खूबसूरत बहुरंगी साड़ी। ये साड़ी आपको खूबसूरत लुक देगी। लेकिन साड़ी को सालों तक नया बनाए रखने के लिए बस इसे ड्राई क्लीन करें। इस साड़ी को आप किसी शादी, रिसेप्शन या फंक्शन में पहनकर अपने लुक को खास बना सकती हैं।

Organza Multicolor Printed Saree

Multicolor Saree  Design : देखें बहुरंगी प्रिंटेड साड़ियों का ये मनमोहक कलेक्शन

यह ओर्गंज़ा फैब्रिक से बनी बेहद खास साड़ी है। इस साड़ी में आपको रंगों का विस्फोट देखने को मिलेगा। इसके अलावा डिजिटल प्रिंटिंग भी की गई है। यह एक पार्टी वियर डिजाइनर साड़ी है जिसे आप शादी और त्योहारों पर पहन सकती हैं। इस साड़ी को पहनने से आप काफी कंफर्टेबल महसूस करेंगी और आकर्षक भी लगेंगी।

Multicolor Blue Georgette Lehriya Silk saree

Multicolor Saree  Design : देखें बहुरंगी प्रिंटेड साड़ियों का ये मनमोहक कलेक्शन

यह शानदार साड़ी रेशम कपड़े से बनी है जो एक बहुत ही मुलायम कपड़ा है। ऐसे में लंबी महिलाओं को भी यह साड़ी पसंद आएगी। इस साड़ी को आप अलग-अलग स्टाइल में पहन सकती हैं। किसी भी खास मौके पर पहनने के लिए यह साड़ी एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV