होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Mirzapur Season 03 में मुन्ना भैया का टिकट गुल, देखें टीज़र

Mirzapur Season 03 : अमेज़न प्राइम वीडियो के क्राइम ड्रामा मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न का 19 मार्च को टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। इस सीरीज को लेकर दर्शकों के बीच अलग स्तर का क्रेज है। कालीन भैया और पंडित भाईयों-बबलू और गुडडू की कहानी के दो सीजन जबर्दस्त हिट हुए। वहीं तीसरे सीजन को लेकर अली फजल ने कहा कि यह और भी ज्यादा मसालेदार होगा।

मंगलवार को मुंबई में आयोजित प्राइम वीडियो के इवेंट में मिर्जापुर की स्टारकास्ट नजर आए। अली फजल ने सीरीज की खूबियों का जिक्र कर कहा कि नया सीजन और मजेदार होने वाला है। रिलीज़ हुए पोस्टर में एक सिंघासननुमा कुर्सी है, जिसमें आग लगी हुई है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, सिंहासन पर अपना दावा पेश करते हुए गुड्डु और गोलू एक नए दावेदार के खिलाफ खड़े हैं। क्या वे आग से गुजरेंगे या सत्ता की कुर्सी को हमेशा के लिए खत्म करने की कोशिश करेंगे’।

उन्होंने कहा सीरीज में जहां कुछ नए किरदारों से रूबरू कराया जाएगा, वहीं कुछ पुराने किरदारों की विदाई भी होगी। इस ‘मिर्जापुर’ सीरीज 03 में किंग कालीन भैया और पंडित भाई गुड्डू और बबलू की कहानी है। यहां दोनों के बीच ताकत के वर्चस्व की लड़ाई होती है। इसमें राजनीति और बिजनेस का तड़का है।

उत्तर प्रदेश में शूट हुआ मिर्ज़ापुर का तीसरा सीज़न

इस शो की कहानी एक करोड़पति कालीन निर्यातक और मिर्ज़ापुर के माफिया डॉन अखंडानंद त्रिपाठी और उसके बेटे मुन्ना के इर्द-गिर्द घूमती है। जब एक बारात उसे एक प्रतिष्ठित वकील रमाकांत पंडित और उसके बेटों, गुडडू और बब्लू के साथ रास्ते में आने के लिए मजबूर करती है, तो सारी स्थिति खराब हो जाती है। मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न को भी लखनऊ और जौनपुर सहित पूरे उत्तर प्रदेश में शूट किया गया है।

वेब सीरीज के स्टार कास्टों में ये शामिल

इस फेमस वेब सीरीज की कास्ट का भी खुलासा कर दिया गया है। जिसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, मनुऋषि चड्ढा नजर आएंगे। इस सीजन में मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा का पत्ता कट गया है।

Live TV