Tech

6.55-इंच AMOLED पैनल और 4K 60fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आया Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 : Nothing Phone 1 की लोकप्रियता के बाद कंपनी बहुत जल्द अपना नया फ्लैगशिप Smartphone लाने जा रही है। Nothing Phone 2 इस साल के अंत में लॉन्च होने वाला है। Nothing कंपनी ने पुष्टि की है कि Nothing Phone 2 का लॉन्च इवेंट 2023 की गर्मियों में होगा। Official लॉन्च से पहले कंपनी ने Smartphone को टीज करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nothing Phone 2 में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 SoC प्रोसेसर होगा। कंपनी का दावा है कि नया Smartphone पहले लॉन्च हुए Nothing Phone 1 की तुलना में काफी अपडेट के साथ आएगा। अब CEO कार्ल पेई ने आगामी Nothing फ्लैगशिप Smartphone के बारे में कुछ और जानकारी दी है।

Nothing Phone 2 के जुलाई में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। डिवाइस की सटीक लॉन्च तिथि अभी सामने नहीं आई है। लॉन्च से पहले, नथिंग के सीईओ ने कुछ नई जानकारियों का खुलासा किया। पेई ने पुष्टि की है कि आने वाले Nothing फ्लैगशिप Smartphone में मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी बड़ी बैटरी होगी। उन्होंने खुलासा किया कि Nothing Phone 1 उत्तराधिकारी 4700 mAH बैटरी के साथ लॉन्च होगा।

पेई ने आने वाले Nothing Smartphone के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है, कैमरा, डिस्प्ले और चार्जिंग के बारे में कुछ अहम जानकारियां गुप्त रखी हैं। Nothing Phone 2 में 12GB RAM और 256GB तक Storage पैक करने की सूचना है। आपको बता दें, कंपनी ने Nothing Phone 1 को 8GB और 12GB RAM के साथ लॉन्च किया है।

Nothing Phone 2 के बारे में कहा जाता है कि फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले है। मिडिया के कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इसमें 6.55 इंच का AMOLED पैनल होगा। लेख लिखे जाने तक Nothing Phone 2 के कैमरा विवरण के बारे में कुछ भी पता नहीं चला है। अगर कोई सुधार होता है तो वह फोन का 50MP का मुख्य कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा। इस डिवाइस में 4K 60fps तक वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए सपोर्ट होगा।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!