होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

5,000mAh की बड़ी बैटरी और 12GB RAM के साथ जल्द ही आ रहा Nothing Phone 2

Avatar

By Tech News

Updated on:

---Advertisement---

Nothing Phone 2 : OnePlus के Co-Founder Carl Pei की कंपनी Nothing अपना दूसरा फोन Nothing Phone 2 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस फोन को Nothing Phone 1 के Upgrade के तौर पर पेश किया जाएगा। हाल ही में Nothing ने आगामी फोन का Official तौर पर पोस्टर जारी किया है। अब लॉन्च से पहले Nothing Phone 2 की Price और Specification की जानकारी सामने आई है। लीक के मुताबिक फोन में 12GB RAM और एक Flagship Processor होगा। हालांकि कंपनी ने फोन के Features के बारे में कुछ नहीं बताया है।

Nothing Phone (1)

My Smartprice द्वारा स्पॉट किए गए Nothing Phone 2 की Geekbench लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन Tarot Codenames वाले Qualcomm Snapdragon Processor द्वारा संचालित हो सकता है। इसमें 3.0GHz Peak Clock Speed के साथ Prime Core है। Processor में 2.5GHz पर Clock किए गए तीन Performance Core और 1.8GHz पर Clock किए गए चार Performance Core हैं। इससे पता चलता है कि Nothing Phone 2 Snapdragon 8 Gen 1 से लैस हो सकता है। यह Processor अभी थोड़ा पुराना है लेकिन Nothing Phone 1 में मिले Snapdragon 778G+ Processor की तुलना में यह अभी भी काफी Powerfull है।

Nothing Phone (1)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन को 12GB तक RAM के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ फोन का 8GB RAM Variant भी पेश किया जा सकता है। Smartphone में 128GB और 256GB की Inbuilt Memory हो सकती है। यह Android 13 और कुछ भी नहीं OS 1.5 के साथ आएगा। Nothing Phone 2 ने कथित तौर पर Indian Standards Bureau (BIS) Certification Website को भी मंजूरी दे दी है, यानी फोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। लॉन्च के बाद Nothing Phone 2 Official तौर पर Flipkart के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Nothing Phone 2 के अन्य लीक हुए Specification में बेहतर Glyph Interface, 5,000mAh की Large Battery और IP Rating Support शामिल हैं।

Nothing Phone

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV