होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Ombre Saree Design : सितारों की तरह चमकती ये साड़ियां आपको देंगी आकर्षक लुक

Ombre Saree Design : शादी का सीजन शुरू हो गया है और शादी या पार्टी का माहौल हो और चमकीली साड़ियां न पहनें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। आपको भी चमकीली साड़ियां पसंद होंगी और इन साड़ियों का चलन एक बार फिर शुरू हो गया है। तो आप ट्रेंड को ध्यान में रखकर इतनी चमकीली साड़ी क्यों नहीं पहनतीं कि आप जहां भी जाएं हर कोई अपना सिर घुमा ले? आइए हम आपको चमकीली साड़ियों का खूबसूरत कलेक्शन दिखाते हैं। जहां आपको अलग-अलग डिजाइन में चमकीली साड़ियां देखने को मिलेंगी।

Black Ombre Saree

Ombre Saree Design : सितारों की तरह चमकती ये साड़ियां आपको देंगी आकर्षक लुक

इस ब्लैक और पर्पल सेक्विन साड़ी में आप खूबसूरत लगेंगी। ब्लैक में अलग-अलग रंगों का सेक्विन वर्क किया गया है। साड़ी के साथ आने वाला यह काले रंग का ब्लाउज वी नेकलाइन के साथ बनाया गया है।

Sequinned Saree in Purple Ombre

Ombre Saree Design : सितारों की तरह चमकती ये साड़ियां आपको देंगी आकर्षक लुक

यह चमकीली पर्पल साड़ी आपके वॉर्डरोब की खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। इस साड़ी और ब्लाउज कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लग रहा है। साड़ी के हर तरफ सेक्विन वर्क किया गया है। इसके ब्लाउज पर आपको खूबसूरत फिनिश भी दिखेगी।

Green Ombre Saree

Ombre Saree Design : सितारों की तरह चमकती ये साड़ियां आपको देंगी आकर्षक लुकइस हरे रंग की सीक्विन साड़ी का स्टाइल सिंपल रखा गया है। लेकिन सिंपल होने के बावजूद यह साड़ी आपको बेहद खास महसूस करा सकती है। आपको बस इस साड़ी के साथ अपना मेकअप अच्छा रखना है और कानों में लंबे खूबसूरत झुमके पहनने हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV