होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज पैक के साथ धूम मचाने आ रहा Oppo Reno 10 Series, देखें लॉन्चिंग डेट

Oppo Reno 10 Series : Oppo Reno 10 Series को 24 मई को चीन में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। आगामी Smartphone Series में मूल Oppo Reno 10, Oppo Reno 10 Pro और Oppo Reno 10 Pro+ शामिल होंगे। Oppo Reno 10 Series का Landing पेज Oppo China की Website पर पहले ही Live हो चुका है, जिससे इसकी कुछ प्रमुख Features का पता चलता है। Oppo कंपनी ने अपने Weibo Handle के माध्यम से जल्द ही लॉन्च होने वाले फोन के Design और प्रमुख Features की घोषणा की।

Oppo Reno 10 Series

Oppo Reno 10 Series Camera

Oppo ने अपने Weibo Handle के जरिए पुष्टि की है कि Oppo Reno 10 Pro + में Periscope Telephoto Lens और f/2.5 अपर्चर के साथ 64-Megapixel का Primry Sensor होगा और बाकी दो Sensors का खुलासा होना बाकी है। Published Poster के अनुसार, फोन के Back Panel पर एक LED Flash और Front में एक Punch-Hole Housing एक Selfie Camera होगा। इसके Extra Oppo ने पुष्टि की है कि आगामी Reno 10 Pro+ को शानदार Gold Shade में उपलब्ध कराया जाएगा।

Oppo Reno 10 Series

Oppo Reno 10 Series Specification

Oppo कंपनी ने फोन के Storage और RAM Configuration की भी पुष्टि की है। यह 16GB तक RAM और 512GB तक का Onboard Storage Pack करेगा। यह ColorOS 13.1 पर चलेगा और इसमें MariSilicon X NPU होगा। हालांकि अभी फोन की कीमत का खुलासा नहीं हुआ है।इस बीच Oppo Reno 10 Pro और Pro + Model को Bureau of Indian Standards (BIS) की Website पर भी देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकते हैं। इस फोन को Model Number CPH2525 और CPH2521 के साथ लिस्ट किया गया था। इस संबंध में Oppo की ओर से कोई Official Statement नहीं दिया गया है।

Oppo Reno 10 Series

Live TV