होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Organza Blouse Design : बेहद आरामदायक और खूबसूरत है ये ओर्गेंजा ब्लाउज, देखे डिजाइन

Organza Blouse Design : क्या आप हमेशा अलग-अलग साड़ी ब्लाउज पहनना पसंद करती हैं? और इसके लिए आपको टीवी एक्ट्रेस के साथ यूट्यूब चैनल भी देखना होगा? ताकि कोई भी नया ब्लाउज़ डिज़ाइन किसी का ध्यान जाए। यदि हां, तो हमारा संग्रह देखें। जहां हमने ऑर्गेना साड़ी ब्लाउज के नवीनतम डिजाइन पेश किए हैं और वह भी बहुत कम कीमत पर। ये सभी ब्लाउज स्टाइलिश नेकलाइन, बैक और स्लीव्स के साथ उच्च गुणवत्ता वाले ऑर्गेना फैब्रिक से बने हैं। महिलाओं के फैशन ट्रेंड को देखते हुए इस तरह के ब्लाउज की भी मार्केट में काफी डिमांड है।

Pink Designer Sleeves Organza Blouse

Organza Blouse Design : बेहद आरामदायक और खूबसूरत है ये ओर्गंज़ा ब्लाउज, देखें डिजाइन

अगर आप यूनिक और नए डिजाईन वाले ब्लाउज की तलाश में है तों आपको ये पिंक फ्लोरल प्रिंट रुफल स्लीव ब्लाउज जरुर पसदं आई होगी। इस ओर्गंज़ा ब्लाउज में आपको स्वीटहार्ट गला मिलेगा। इसे आप कई रंग की साड़ियों के साथ पहन सकती है।

Yellow Embroidered Organza Blouse

Organza Blouse Design : बेहद आरामदायक और खूबसूरत है ये ओर्गंज़ा ब्लाउज, देखें डिजाइन

ये राउंड नेकलाइन वाला लाइम येलो कलर का ब्लाउज बेहद ही क्लासी और डिज़ाइनर है। इसमें आपको कढ़ाई भी देखने को मिलेगा। इसे आप पार्टी वियर से लेकर रोजाना पहनी जाने वाली साड़ियों के साथ भी पहन सकती है। ये बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है।

Orange Silk Organza Blouse

Organza Blouse Design : बेहद आरामदायक और खूबसूरत है ये ओर्गंज़ा ब्लाउज, देखें डिजाइनये ऑरेंज कलर का ओर्गंज़ा ब्लाउज बेहद ही क्लासी लुक वाला है। इसमें आपको फुल पफ स्लीव डिजाइन देखने को मिलेगा। इसे आप पार्टी वियर साड़ियों के साथ पहन सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV