होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Oxidised Jewellery Set : यह ऑक्साइड ज्वेलरी सेट आपको देगा शानदार लुक, देखें डिज़ाइन

Oxidised Jewellery Set : आभूषणों का फैशन बहुत तेजी से बदल रहा है। समय के साथ-साथ तरह-तरह की ज्वेलरी का चलन बढ़ गया है। ऐसे में अब लड़कियां सिर्फ कपड़ों के साथ ही नहीं बल्कि जूलरी के साथ भी एक्सपेरिमेंट करती हैं। आभूषण न केवल आपके व्यक्तित्व को निखारते हैं बल्कि आपको खूबसूरत भी बनाते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के कुछ शानदार डिजाइन बताएंगे, जिन्हें आप हर तरह के ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Silver-Plated Ghungaroo Beaded Oxidised Afghan Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

अगर आप अपने लिए कोई ऐसे ज्वेलरी की तलाश कर रही है जिसे आप हर रंग की साड़ी और लहंगा के साथ पहन सके तो आपके लिए ये खूबसूरत कमल के डिजाईन वाली ऑक्साइड ज्वेलरी सेट बेस्ट रहेगी। इसमें आपको मैचिंग इयररिंग्स भी मिल रहे है।

Silver-Plated Green Kundan-Studded Oxidised Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

ग्रीन कलर में आने वाला यह ज्वेलरी सेट बहुत ही खूबसूरत है। यह कुंदन सेट आपके हर ऑउटफिट के साथ मैच होगा और आपको परफेक्ट लुक देगा। इसके साथ आपको इयररिंग भी मिलता है।

Silver-Plated Artificial Beaded Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

इस खूबसूरत ऑक्साइड ज्वेलरी सेट को आप किसी भी फंक्शन में पहन कर जा सकती है। ये आपको क्लासि लुक देगा। इसमें आपको मैचिंग इयररिंग भी मिल रहा है। इसे आप ऑनलाइन खरीद सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV