होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Oxidised Jewellery Set : ट्रेडिशनल और इंडो वेस्टर्न आउटफिट के साथ क्लासि लुक देंगे ये नेकलेस सेट

Oxidised Jewellery Set : भारतीय महिलाओं को आभूषण पहनने का बहुत शौक होता है। ज्वेलरी का फैशन दिन-ब-दिन बहुत तेजी से बदल रहा है। समय के साथ-साथ तरह-तरह की ज्वेलरी का चलन बढ़ गया है।आभूषण न केवल आपके व्यक्तित्व को निखारते हैं बल्कि आपको खूबसूरत भी बनाते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी के कुछ शानदार डिजाइन बताएंगे, जिन्हें आप हर तरह के ट्रेडिशनल और इंडो वेस्टर्न आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Silver-Plated Stone Studded Oxidised Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

इस खूबसूरत ऑक्साइड ज्वेलरी सेट को आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं। यह आपको क्लासी लुक देगा। इसमें आपको मैचिंग ईयररिंग्स भी मिल रहे हैं। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये लॉन्ग ऑक्साइड नेकलेस सेट जींस टॉप और कुर्ती के साथ भी अच्छा लुक देगा।

Silver-Toned Oxidised Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

लाल रंग में आने वाला यह ज्वेलरी सेट बेहद खूबसूरत है। यह कुंदन सेट आपके हर आउटफिट के साथ मैच करेगा और आपको परफेक्ट लुक देगा। इसके साथ आपको ईयररिंग्स भी मिलते हैं। इसमें पर्ल भी लगे हुए है।

Black Oxidized Jewellery Set

Oxidised Jewellery Set :

अगर आप अपने लिए ऐसी ज्वेलरी ढूंढ रही हैं जिसे आप हर रंग की साड़ी और लहंगे के साथ पहन सकें तो टेम्पल डिजाइन वाला यह खूबसूरत ऑक्साइड ज्वेलरी सेट आपके लिए बेस्ट रहेगा। इसमें आपको मैचिंग ईयररिंग्स भी मिल रहे हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV