होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Parineeti Raghav Engagement Unseen Pic : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की अनदेखी तस्वीरें….

बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा और स्टाइलिश पॉलिटिशियन राघव चड्ढा के सगाई की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है। दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है।सगाई 13-05-2023 को दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई।

आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी, जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा राजनीति की दुनिया के कई दिग्गज शामिल हुए थे। सगाई की फोटो के साथ-साथ वीडियो भी सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को छू रहा है। राघव चड्ढा के बाद अब परिणीति चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सभी का शुक्रिया अदा किया है।

सगाई के बाद स्टाइलिश पॉलिटिशियन राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

स्टाइलिश पॉलिटिशियन राघव चड्ढा

स्टाइलिश पॉलिटिशियन राघव चड्ढा दिल्ली के चार्टर्ड एकाउंटेंट हैं और वर्तमान में जल बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं।वे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता भी हैं। राघव चड्ढा 31 साल की उम्र में पहली बार 2020 में राजेंद्र दिल्ली नगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतकर विधानसभा (विधानसभा) पहुंचे थे।

राघव चड्ढा को स्टाइलिश पॉलिटिशियन ऑफ द ईयर 2021 का अवॉर्ड मिला है। भाजपा नेता मेनका गांधी ने उन्हें यह अवॉर्ड देकर सम्मानित किया।

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड डीवा परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988, अंबाला, हरियाणा हुआ। उन्होंने मैंनचेस्‍टर बिजनेस स्‍कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इ‍कनॉमिक्‍स में ऑनर्स की डिग्री प्राप्‍त की।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने साल 2011 में फिल्म ‘लेडीज वर्सेस रिकी बहल‘ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म में परिणीति ने ‘डिंपल चड्ढा’ का किरदार निभाया था।इसके बाद 2012 में इश्कजादे, 2013 में शुद्ध देसी रोमांस, 2014 में हंसी तो फंसी, 2014 में दावत-ए-इश्क, 2017 में मेरी प्यारी बिंदु, 2017 में गोलमाल अगेन, 2018 में नमस्ते लंदन, 2019 में केसरी, 2019 में जबरिया जोड़ी, 2021 संदीप और पिंकी फरार और 2022 में ऊंचाई जैसी फिल्मों में काम किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05)

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर 1

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर 2

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर 3

Parineeti Raghav Engagement की तस्वीर

Live TV