होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

शादी और पार्टी में पहनकर जाने के लिए बेस्ट है ये लहंगा, देखे डिज़ाइन Party Wear Lehnga

Party Wear Lehnga : लहंगा चोली एक ऐसी ड्रेस है जिसे हर भारतीय महिला पहनना पसंद करती है। जो भी हो लहंगा लड़कियों और महिलाओं की खूबसूरती को और बढ़ा देता है। इसलिए लहंगे हर तरह के पार्टी-फंक्शंस और त्योहारों के लिए जमाने की शान को समझते हुए और महिलाओं की पसंद को देखते हुए डिजाइन किए जाते हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेटेस्ट लहंगा डिजाइन लेकर आए हैं, जिसे खरीदने के लिए आपका दिल लाल हो जाएगा।

Lime Yellow Lehenga

सबसे पहले तो आपके सामने प्रस्तुत लहंगे में लाइम येलो और ग्रीन कलर का कॉम्बिनेशन है। इस लहंगे पर पूरी पट्टी का काम साधारण है लेकिन खूबसूरती से किया गया है और यह और भी खूबसूरत लगता है। वहीं इसके ऑर्गेंजा दुपट्टे का वेवी डिजाइन भी काफी मनमोहक है। यह जोड़ी आपके पार्टी वियर कलेक्शन के लिए एकदम सही है।

Green Lehenga Set

इस हरे रंग के डिजाइनर लहंगे की शिल्पकारी किसी को भी पसंद आ सकती है। ऑल ग्रीन कलर के लहंगे पर सिल्वर वर्क काफी हैवी लग रहा है। इसके साथ आने वाला नेट का दुपट्टा भी बहुत प्यारा है। यह लहंगा आपके पार्टी वियर कलेक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Pista Green Floral Lehenga Set

पिस्ता ग्रीन लहंगे पर कलरफुल फ्लोरल वर्क काफी आकर्षक लग रहा है। यह लहंगा ब्लाउज थ्री क्वार्टर और वी शेप नेक का है। लहंगे के साथ नेट दुपट्टा इसे पूरा करता है। मैचिंग ज्वैलरी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV