होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Party Wear Saree : एलिगेंट और इंप्रेसिव लुक के लिए पहनें ये ब्यूटीफुल साड़ियां

Party Wear Saree : साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसे हर उम्र की महिलाएं पहन सकती हैं। इस ड्रेस में न सिर्फ शालीनता है बल्कि खूबसूरती भी बहुत है। जो भी महिला साड़ी पहनती है उसकी खूबसूरती अपने आप ही निखर कर सामने आती है। किसी का रंग गोरा हो या सांवला, कोई मोटी हो या पतली, साड़ी ही एक ऐसा परिधान है जिसे पहनने से किसी भी महिला की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। अब साड़ी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी ट्रेंड बन गई है। साड़ी को हर खास मौके पर पहना जा सकता है।

समय के साथ-साथ साड़ी में भी कई बदलाव आए हैं। बाजार में कई तरह की साड़ियां आ गई हैं। पूजा में पहनने के लिए विभिन्न प्रकार की साड़ियाँ, शादी समारोहों के लिए साड़ियाँ, त्योहारों पर पहनने के लिए साड़ियाँ और भी कई प्रकार की साड़ियाँ हैं। लेकिन हर मौके के लिए अलग-अलग तरह की साड़ियां खरीदना हर किसी के लिए आसान नहीं होता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जो शादी पार्टी से लेकर त्योहारों तक पहनने के लिए बेस्ट रहेंगी। तो चलिए ज्यादा समय बर्बाद न करते हुए देखते हैं आज का ये शानदार कलेक्शन।

Lavender Ombre Satin Saree

Party Wear Saree : एलिगेंट और इंप्रेसिव लुक के लिए पहनें ये ब्यूटीफुल साड़ियां

आलिया भट्ट की सुंदरता से प्रेरित इस शानदार बैंगनी और लैवेंडर ओम्ब्रे साड़ी के साथ अपने अंदर की बॉलीवुड दिवा को शामिल करें। बॉर्डर पर स्टोनवर्क का विवरण इस सूक्ष्म रूप से बहने वाली साटन साड़ी में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ता है। जन्मदिन पार्टियों, दिवाली समारोहों, शादियों, हल्दी या मेहंदी कार्यक्रमों, रिसेप्शन, सगाई या कॉकटेल पार्टियों के लिए आदर्श, आप इस सदाबहार शैली के साथ कभी गलत नहीं हो सकते। यह मैचिंग अनस्टिच्ड ब्लाउज पीस के साथ आता है।

Cream Threadwork Georgette Saree

Party Wear Saree : एलिगेंट और इंप्रेसिव लुक के लिए पहनें ये ब्यूटीफुल साड़ियां

यह क्रीम कलर के जॉर्जेट फैब्रिक से बनी आकर्षक साड़ी है। इस साड़ी पर थ्रेडवर्क कढ़ाई की गई है। यह साड़ी अनस्टिच्ड ब्लाउज के साथ आती है। इसे आप त्योहारों और शादी या पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं।

Bottle Green Swarovski Satin Saree

Party Wear Saree : एलिगेंट और इंप्रेसिव लुक के लिए पहनें ये ब्यूटीफुल साड़ियां

सैटिन फैब्रिक में बॉटल ग्रीन साड़ी बेहद आकर्षक और खूबसूरत लगती है। साड़ी पर स्वारोवस्की कढ़ाई उकेरी गई है। यह अनस्टिच्ड ब्लाउज के साथ आता है। इसे आप किसी के मेहंदी फंक्शन और पूजा में पहन सकती हैं। हरा रंग आपको आकर्षक लुक देगा।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV