होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Pearl Beaded Jewellery Set : एथनिक आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे ये पर्ल ज्वेलरी सेट, देखे डिजाइन

Pearl Beaded Jewellery Set : जब महिलाओं के गहनों की बात आती है तो मोतियों का जिक्र जरूर होता है। प्राचीन काल से ही महिलाओं के बीच मोती के गहनों की सराहना की जाती रही है। मोती का धार्मिक और ज्योतिषीय अर्थ भी होता है, यही वजह है कि हर महिला के पास मोती का आभूषण होता है। मोती के आभूषण शाही लुक देते हैं और सोने-चांदी के आभूषणों से सस्ते भी होते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे पर्ल ज्वेलरी सेट दिखाएंगे, जो आपके हर एथनिक आउटफिट के साथ मैच करेंगे।

Gold-Plated Blue Stone-Studded & Pearl Beaded Layered Jewellery Set

Pearl Beaded Jewellery Set : एथनिक आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे ये पर्ल ज्वेलरी सेट, देखे डिजाइन

अगर आप मोती के गहने पहनना चाहती हैं, तो आपको यह खूबसूरत मोती मोती के गहने सेट जरूर आज़माना चाहिए। इसके साथ आपको ईयररिंग्स भी मिलेंगे। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं। ये आपको रॉयल लुक देगा। इसे आप अपनी शादी के लिए भी चुन सकते हैं।

Women Gold-Plated Stone-Studded & Pearl Beaded Handcrafted Jewelry Set

Pearl Beaded Jewellery Set : एथनिक आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे ये पर्ल ज्वेलरी सेट, देखे डिजाइन

आप इस खूबसूरत मोती के मनके ज्वेलरी सेट को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह आपको बेहद खूबसूरत और इंप्रेसिव लुक देगा। इसे आप साड़ी और लहंगा दोनों के साथ पहन सकती हैं। इसे आप शादी और पार्टी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Gold-Plated White & Red Stone-Studded & Pearl Beaded Jewellery Set

Pearl Beaded Jewellery Set : एथनिक आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत लगेंगे ये पर्ल ज्वेलरी सेट, देखे डिजाइनयह नेकलेस सेट आपको रॉयल लुक देगा। इसमें मोर का डिज़ाइन है। इसे आप किसी शादी या पार्टी में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप इसे अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Bridal Jewellery Set : देखें दुल्हनों के लिए बेहद खास और आकर्षक ज्वेलरी सेट

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV