होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सिंगरौली में पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा, देखे आज के ताज़ा रेट

Petrol Price in Singrauli : शुक्रवार 2 फरवरी को तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल की नई कीमतों का ऐलान किया। सरकार की ओर से ईंधन तेल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। देश के अलग-अलग राज्यों में ईंधन की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी है। फिलहाल अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत गिर रही है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों की बात करें तो कीमतों में नरमी बनी हुई है। ब्रेंट क्रूड की कीमतें 78.70 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गईं। जबकि WTI क्रूड की कीमत 74.20 डॉलर प्रति बैरल पर रही। मध्य प्रदेश में भी फरवरी के पहले दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उतार-चढ़ाव देखने को मिला था आज 2 फरवरी को कीमते स्थिर रही।

कहाँ कितना महंगा हुआ पेट्रोल

  • रीवा में पेट्रोल की कीमतें 1.04 रुपये की बढ़ोतरी के बाद 112 रुपये के पार हो गईं। वहीं डीजल की कीमत 97.07 रुपये प्रति लीटर है।
  • सिंगरौली में पेट्रोल की कीमत में 74 पैसे और डीजल की कीमत में 68 पैसे की बढ़ोतरी हुई है। यहां पेट्रोल की कीमत 109 रुपये से भी ज्यादा है।
  • आगर मालवा, बुरहानपुर, बालाघाट, अनुपपुर और शिबपुरी में पेट्रोल की कीमतें 111 रुपये से ऊपर हो गई हैं।
  • अशोकनगर, भिंड, देवास, गुना और ग्वालियर में भी ईंधन महंगा हो गया है। इन शहरों में पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर है।
  • इंदौर, खरगांव, मंदसौर, पन्ना, रतलाम, सतना, टीकमगढ़ और विदिशा में भी ईंधन की कीमतें बढ़ी हैं।
  • इंदौर में पेट्रोल की कीमत 108.67 रुपये और डीजल 93.95 रुपये है।
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV