होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Pink Kurti Design : पिंक कलर की ये लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्तिया देगी आपको गॉर्जियस लुक

Pink Kurti Design : आउटफिट चुनना सबसे मुश्किल कामों में से एक है। कई लोग तरह-तरह की कुर्तियां खरीदते हैं। अगर कुर्तियों की बात करें तो त्योहारों में कुर्तियां पहनने से एक अलग और ट्रेडिशनल लुक मिलता है, इसलिए आप इन कुर्तियों को पार्टी या शादियों में पहन सकती हैं।

अब अगर आप पिंक कलर की कुर्ती पहनने की सोच रहे हैं तो हम आपको पिंक कलर की ऐसी कई कुर्तियों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकती हैं। हम आपको बता दें कि ये कुर्तियां आप काफी सस्ते दाम में प्राप्त कर सकते हैं, ताकि आपको बाजार से महंगी कुर्तियां न खरीदनी पड़े।

Pink Kurti Design : पिंक कलर की ये लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्तिया देगी आपको गॉर्जियस लुकPink Color Kurti Design

अगर इस बार सिंपल लुक में जाना चाहते हैं तो इस कुर्ती को पहन सकते हैं। इस तरह की कुर्ती को आप सिर्फ फेस्टिवल्स में ही नहीं बल्कि कॉलेज या ऑफिस में भी पहन सकती हैं। आपको बता दें कि यह कुर्ती आपको ऑनलाइन काफी सस्ते दाम में मिल सकती है। अगर आप इस तरह की कुर्ती किसी फेस्टिवल में पहनेंगी तो यह काफी अलग दिखेगी क्योंकि इसमें आपको चेक पैटर्न मिलेगा और आप इसके साथ व्हाइट पैंट पहन सकती हैं।

Pink Kurti Design : पिंक कलर की ये लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्तिया देगी आपको गॉर्जियस लुकPink Color Anarkali Kurti

अगर आप इस बार अनारकली कुर्ती आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। आपको बता दें कि इस कुर्ती को आप लाइट शेड लेगिंग्स के साथ पहन सकती हैं। यह भी लाइट शेड पिंक कलर का है और इसमें आपको गोल्डन बॉर्डर भी मिलेगा। यही कारण है कि यह कुर्ती इतनी अनोखी और सुंदर दिखती है।

Pink Kurti Design : पिंक कलर की ये लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्तिया देगी आपको गॉर्जियस लुकPink Cotton Kurti

अगर आपको कॉटन की कुर्ती पसंद है तो आप इस कुर्ती को खरीद सकती हैं क्योंकि इसके साथ आपको पलाज़ो मिलेगा। अगर आप इस कुर्ती को भाई दूज पहनती हैं तो आप भी बहुत खूबसूरत लगेंगी क्योंकि इसका पैटर्न बेहद खूबसूरत और एथनिक स्टाइल है।

Pink Kurti Design : पिंक कलर की ये लेटेस्ट डिज़ाइनर कुर्तिया देगी आपको गॉर्जियस लुकPink Color Straight Kurti

अगर आप स्ट्रेट कुर्ती पहनना पसंद करती हैं तो इस तरह की कुर्ती आप पर खूब जंचेगी क्योंकि कुर्ती के बीच में आपको सफेद कलर का पैटर्न मिलेगा। साथ ही अगर आप इसे बाद में ऑफिस में पहनेंगी तो यह बहुत अच्छा लगेगा। इसके साथ आप वाइट या लाइट पिंक शेड की लैगिंग्स पहन सकती हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV