होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

POCO M6 Pro 5G को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

POCO M6 Pro 5G : POCO स्मार्टफोन ने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। अगर आप नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो POCO M6 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। साथ ही, अभी आपको इस पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप इसे कैसे ऑर्डर कर सकते हैं-

POCO M6 5G (128GB + 4GB RAM) को आप Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की एमआरपी 12,999 रुपये है और आप इसे 26% डिस्काउंट के बाद 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिलते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत अलग से छूट मिल सकती है। आप अपने पुराने फोन पर 8,800 रुपये की छूट पा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और यह पुराने फोन मॉडल पर भी निर्भर करता है।

POCO M6 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। फोन में 6.74 इंच एचडी+ डिस्प्ले है। साथ ही 50MP के रियर कैमरे की वजह से आपको काफी अच्छी पिक्चर क्वालिटी मिलने वाली है। अगर आपको 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है तो आपको 1 से 1.5 दिन का बैटरी बैकअप आसानी से मिल जाएगा। डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर आपको काफी अच्छी फोन स्पीड देता है।

साथ ही अगर आप थोड़ा बेहतर स्पेसिफिकेशन वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो POCO M6 Pro 5G को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। इस फोन को आप 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन में आपको 50MP+2MP के रियर कैमरे के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। 6.79 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर की बदौलत स्पीड भी अच्छी है। ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

Live TV