होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसॉर्ट पर GST टीम का छापा,पढिए खबर

मध्य प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बेटे अंशुमन मिश्रा और बिल्डर रोहित वाधवा के रिसॉर्ट्स पर छापा परा है। यह छापा  GSTविभाग की टीम ने मारा है। लगभग 16 घण्टे तक डॉक्यूमेंट की जांच पड़ताल और वहां मौजूद स्टाफ से पूछताछ की गई। बताया जा रहा है की करोड़ों के GST चोरी का मामला है।

अपने गोपनीय मिशन के तहत भोपाल से एक टीम कल 11 मार्च सुबह ग्वालियर पहुंची। और सीधे नेशनल हाइवे पर स्थित इम्पीरियल गोल्फ रिसॉर्ट्स पर पहुंच गई। टीम ने देर रात तक कार्रवाई शुरू कर दी।

डेढ़ से दो करोड़ रु की GST की चोरी का मामला

जानकारी के अनुसार रिसॉर्ट्स शहर के प्रमुख बिल्डर रोहित वाधवा और अंशुमन मिश्रा का है। अंशुमन मिश्रा मध्यप्रदेश के पूर्व गृहमंत्री रहे डॉ नरोत्तम मिश्रा के बेटे है। GST टीम ने जांच के दौरान दोनों डायरेक्टर्स को भी बुला लिया था। लेकिन इस बात की अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों की मानें तो GST टीम ने प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद ही लगभग डेढ़ से दो करोड़ रुपये की GST की चोरी पकड़ ली है।

Imperial Golf Resort

इम्पीरियल गोल्फ रिसॉर्ट्स ग्वालियर से निकलने वाले दिल्ली नेशनल हाइवे पर नैनागिर गांव के पास झांसी बाईपास पर स्थित है। सिरोल थाना क्षेत्र में स्थित यह रिसॉर्ट्स कई एकड़ भूभाग में फैला हुआ है। इसमें अनेक मैरीज हॉल के अलावा भव्य रेस्तरां और आलीशान कमरे है। यहां धनवान लोगों की शादियों के अलावा भाजपा संगठन के भी अनेक आयोजन होते रहते हैं।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV