Fashion

Potli Bag Style : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीखें पोटली बैग स्टाइलिंग टिप्स

Potli Bag Style : डिजाइनर साड़ी के साथ अगर खूबसूरत डिजाइनर बैग भी कैरी किया जाए तो इससे लुक में चार चांद लग जाते हैं। मार्केट में आपको कई वैरायटी में डिजाइनर बैग मिल जाएंगे, जिन्हें आप स्टाइलिश अंदाज में साड़ी के साथ क्लब कर सकती हैं। लेकिन, यहां इस बात का ध्यान रखना बेहद जरूरी है कि आपको किस साड़ी के साथ कैसा बैग कैरी करना चाहिए। वैसे बैग कैरी करने का स्टाइल आप बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीख सकते हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस के बैग कैरी करने के स्टाइलिश तरीके दिखाएंगे। आप चाहें तो इन्हें देखकर स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं।

Rekha’s Stunning Look with Potli Bag

Potli Bag Style : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीखें पोटली बैग स्टाइलिंग टिप्स

पोटली बैग लंबे समय से भारतीय शादियों का मुख्य हिस्सा रहा है और अक्सर इसे क्लासिक माना जाता है। इस स्टेटमेंट एक्सेसरी को फंकी, ब्राइट और इनोवेटिव अवतार में दोबारा पेश किया जा रहा है। गोल्डन कढ़ाई वाला पोटली बैग रेखा के लुक में चार चांद लगा रहा है।

Shilpa Shetty Glamorous look with Potli Bag

Potli Bag Style : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीखें पोटली बैग स्टाइलिंग टिप्स

पोटली बैग को एथनिक और वेस्टर्न दोनों लुक के साथ कैरी किया जा सकता है। लेकिन, जब साड़ी के साथ पोटली बैग कैरी करने की बात आती है तो ज्यादातर महिलाएं मैचिंग पर जोर देने लगती हैं। अगर आपको साड़ी के साथ मैचिंग पोटली बैग नहीं मिल रहा है तो शिल्पा शेट्टी की ये तस्वीर देख लीजिए। इस तस्वीर में शिल्पा ने फैशन लेबल न्यूड पिंक कलर की डिजाइनर साड़ी पहनी हुई है। साड़ी के साथ शिल्पा ने सैटिन स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ है, जिसका नेकलाइन राउंड है।

Vidya Balan’s Black Potli Bag 

Potli Bag Style : इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीखें पोटली बैग स्टाइलिंग टिप्स

यह जरूरी नहीं है कि आप अपनी साड़ी के साथ लेदर या फैब्रिक से बना बैग कैरी करें। आजकल कढ़ाई पर्स का फैशन काफी चलन में है। जरा विद्या बालन की इस तस्वीर को देखिए। फैशन डिजाइनर द्वारा डिजाइन की गई स्टाइलिश सफ़ेद रंग की साड़ी के साथ विद्या ने गोल्डन ज्वेलरी पहनी हुई है। ये बैग विद्या के लुक को यूनिक बना रहा है। इस तरह का बैग आप बाजार से भी खरीद सकती हैं और इसे साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान… More »
Back to top button