होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Pre Stitched Saree : डिजाइनर ड्रेस से भी ज्यादा फैंसी है ये साड़ियां, देखें डिजाइन

Pre Stitched Saree : फैशन की दुनिया में हमेशा नई चीजें आती रहती हैं। पहले के समय में साड़ी सिर्फ ट्रेडिशनल लुक के लिए पहनी जाती थी। बदलते समय के साथ साड़ियों के डिजाइन में भी कई बदलाव आए हैं। आजकल बाजार में बेहद स्टाइलिश साड़ियां आने लगी हैं। उन्हीं साड़ियों में से एक साड़ी जो महिलाओं के बीच काफी तेजी से ट्रेंड कर रही है वह है प्री स्टिच्ड साड़ी। प्री-स्टिच्ड साड़ियां वो होती हैं जिन्हें आप बहुत कम समय में पहन सकती हैं। यह आपको फैंसी वेस्टर्न ड्रेस जैसा लुक देता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार साड़ी खरीदना चाहती हैं तो आप हमारे कलेक्शन में से अपने लिए साड़ी चुन सकती हैं।

Black Embroidered Pre Stitched Saree Pre Stitched Saree Set :

बैंगनी रंग के हाथ से बुने हुए संरचित पल्ला के साथ शिफॉन और जालीदार आधार वाली काली पूर्व-सिलाई साड़ी की विशेषता है। इसमें सांचे में ढाली गई हाथ की कढ़ाई वाली चोली है। सेक्विन वर्क ये पर्पल साड़ी बहुत ही खूबसूरत और शानदार है। इसे खास अवसर के लिए डिजाईन किया गया है। इसे आप अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी में भी पहनकर जा सकती है। ये आपको बहुत ही खूबसूरत और शानदार लुक देगी। इस लहंगा साड़ी को आप डायमंड ज्वेलरी के साथ स्टाइल करें।

Blue Chiffon & Tulle Pre-Stitched Saree

Pre Stitched Saree Set :

शिफॉन और ट्यूल बेस में एक नीली पूर्व-सिलाई साड़ी की विशेषता है। इसे एक मैचिंग स्ट्रक्चर्ड ब्लाउज़ के साथ जोड़ा गया है जिसमें हाथ की कढ़ाई और एक मेटैलिक पॉलीमर पंखों वाला पल्ला है। अगर आप ट्रेडिशनल लुक के साथ – साथ फैंसी और मॉडर्न लुक भी पाना चाहती है तो आप इस खूबसूरत साड़ी को पहन सकती है। इसे आप शादी या पार्टी में पहन सकती है। इसे आप किसी खास फ्रेंड को गिफ्ट भी कर सकती है।

Red Tulle & Striped Pre-Stitched Saree

Pre Stitched Saree Set :

धारीदार और ट्यूल बेस में एक लाल पूर्व-सिलाई साड़ी की विशेषता है। इसे एक मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है जिसमें पंखदार ड्रेप है। इस खूबसूरत लाल साड़ी को आप किसी भी खास फंक्शन में पहन सकती हैं। यह एक लहंगा साड़ी है। इससे आपको डिजाइनर वेस्टर्न ड्रेस और साड़ी दोनों का स्टाइल मिलेगा। आप इसे डायमंड ज्वैलरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। यह देखने में भारी लगता है लेकिन बहुत आरामदायक है। आप इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV