होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Printed Half Sleeve Shirt : ये डिजिटल प्रिंट शर्ट आपको देगा आरामदायक और परफेक्ट स्टाइलिश लुक

Printed Half Sleeve Shirt : हर मौसम में पहनें के लिए ये शर्ट बेस्ट है, इससे आपको काफी आराम और परफेक्ट स्टाइल मिलेगा। इनमें आपको बेहतरीन डिजाइन के साथ बहुत आरामदायक और डिजिटल प्रिंट भी मिलता है। इस आधी आस्तीन वाले शर्ट में पसीना आने जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है। इसमें आपको कई साइज के ऑप्शन के साथ कैज़ुअल स्टाइल में आती हैं।

डिजिटल प्रिंटेड हाफ स्लीव रेयॉन शर्ट (Digital Printed Half Sleeve Rayon Shirt)

यह एक शानदार दिखने वाली आधी आस्तीन वाली रेयान शर्ट है, जिसमें आपको कई साइज मिलते हैं। ये शर्ट्स आपको बेहतरीन लुक और बेहतरीन स्टाइल देती हैं। इसे जींस और जॉगर्स के साथ पहना जा सकता है। यह मुद्रित शर्ट आसानी से धोने योग्य है। यह उच्च गुणवत्ता वाले कपड़े से बना है।

मैजेस्टिक कॉटन ब्लेंड हाफ स्लीव शर्ट (Majestic Cotton Blend Half Sleeve Shirt)

यह बहुत ही स्टाइलिश और फुल हाफ स्लीव की शर्ट है। इसे पहनने से आपको बेहद आराम और परफेक्ट स्टाइल मिलेगा। इस शर्ट को बनाने के लिए कॉटन ब्लेंड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। यह कई साइज़ विकल्पों में उपलब्ध है। इस प्रिंटेड मेन शर्ट का एब्सट्रैक्ट डिज़ाइन बहुत आकर्षक लग रहा है।

टिस्टाबेन हाफ स्लीव शर्ट (Tistaben Half Sleeve Shirt)

यह आधी आस्तीन वाली शर्ट एक बेहतरीन विकल्प है। इसमें आपको हर साइज तक के विकल्प मिलते हैं। यह शर्ट स्लिम फिट डिज़ाइन में आती है और पार्टी में पहनने के लिए भी परफेक्ट है। इसे बनाने में सिल्क ब्लेंड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है। इसका रखरखाव भी बहुत आसान है।

Live TV