होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Printed Nehru Jacket : ये बेहद शानदार और स्टाइलिश प्रिंटेड नेहरू जैकेट आपके लुक में लगा देगा चार-चाँद

Printed Nehru Jacket : किसी भी खास मौके पर पहनने के लिए ये अच्छे प्रिंट वाली जैकेट बेहतरीन विकल्प है। ये स्लीवलेस डिजाइन में है, जिसे आप रंगीन या सफेद शर्ट के ऊपर पहन सकते हैं। ये कफ हल्के और आरामदायक हैं। इन्हें किसी को भी उपहार में दिया जा सकता है। इन्हें किसी भी शादी समारोह और विशेष अवसरों पर पहनना अच्छा लगता है। इस वेस्ट कोट जैकेट में आपको फिटिंग के हिसाब से कई साइज मिलेंगे।

कॉटन ब्लेंड नेहरू जैकेट (Cotton Blend Nehru Jacket)

यह कॉटन ब्लेंड फैब्रिक से बनी बेहद स्टाइलिश दिखने वाली स्लीवलेस जैकेट है। इसमें चेस्ट पॉकेट की भी सुविधा है। किसी भी विशेष अवसर और शादी समारोह में पहनने के लिए अच्छा है। आप अपनी फिटिंग के अनुसार ले सकते हैं। इस जैकेट में आपको कई प्रिंटिंग स्टाइल मिलेंगे।

हैंगअप कमर कोट (Hangup Waist Coat)

यह एक बेहतरीन कमर कोट है जिस पर एक अच्छा मुद्रित डिज़ाइन है। इसे केवल ड्राई क्लीन किया जाना चाहिए। यह अद्भुत जैकेट बेहद मुलायम और आरामदायक कपड़े से बनी है। इसे आप किसी भी घरेलू फंक्शन या पब्लिक पार्टी में शामिल होने के लिए पहन सकती हैं।

मुद्रित नेहरू जैकेट (Printed Nehru Jacket)

यह बेहद शानदार और स्टाइलिश प्रिंटेड नेहरू जैकेट किसी को गिफ्ट करने के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसे आप कैजुअल और एथनिक वियर के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे कुर्ते या शर्ट के ऊपर पहनकर आप एक आकर्षक पोशाक पा सकते हैं। यह जैकेट सभी मौसमों के लिए उपयुक्त है।

बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत, 27 घायल

Live TV