होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Pinjab Kings 06 विकेट के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 177 रन का दिया टारगेट

IPL के 17वें सीजन में IPL2024 का छठवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच कर्नाटक के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है। RCB से फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत (विकेटकीपर), अल्ज़ारी जोसेफ, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, यश दयाल और PBKS से शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर खेल रहे हैं।

पंजाब किंग्स को तीसरे ओवर में पहला झटका

इस पारी के पहले ओवर में पंजाब किंग्स से शिखर धवन एक चौके के साथ सात रन बनाए। तीसरे ओवर में पहले झटके से जॉनी बेयरस्टो का विराट कोहली ने कैच लेकर पवेलियन भेज दिया। 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर 72 के स्कोर पर पंजाब किंग्स को प्रभसिमरन से दूसरा झटका लगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के बनाने होंगे 177 रन

12वें ओवर की अंतिम गेंद पर लिविंगस्टोन से पंजाब किंग्स को तीसरा छटका और 13वें ओवर की पहली गेंद पर शिखर धवन के रूप में चौथा विकेट गिर गया। अब 18 ओवर में 150 के स्कोर सैम कर्रन पांचवे विकेट के रूप में आउट हो गए। 19वें ओवर में 154 के स्कोर पर जितेश शर्मा से छठा विकेट खोते हुए 20 ओवर के बाद पंजाब किंग्स का स्कोर 176 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 177 रन टारगेट दिया है।

Live TV