GENERAL NEWS

Rahul Gandhi को सुल्तानपुर MP-MLA अदालत ने जमानत दी,जानिए पूरा मामला

Rahul Gandhi : राहुल गांधी को अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करने के मामले में MP-MLA अदालत ने जमानत दे दी। मानहानि का यह मामला साल 2018 का है।

Rahul Gandhi को सुल्तानपुर MP-MLA अदालत ने जमानत दी

Rahul Gandhi के एडवोकेट काशी प्रसाद शुक्ला ने बताया किसुल्तानपुर जिले की MP-MLA अदालत के जस्टिस योगेश यादव के सामने राहुल गांधी पेश हुए।उनके ‘बेल बॉण्ड’ भरने के बाद अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

Rahul Gandhi कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के तहत अमेठी में सोमवार को रात में ठहरे।  अगले दिन (मंगलवार) राहुल गांधी सुल्तानपुर की MP-ML अदालत में पेश हुए। मामला था अमित शाह के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी का।अदालत ने ‘बेल बॉण्ड’ भरने के बाद राहुल गांधी की  जमानत अर्जी मंजूर कर ली।

सुल्तानपुर MP-MLA अदालत ने किस मामले Rahul Gandhi को दी जमानत ?

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय मिश्रा ने 4 अगस्त, 2018 को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि 8 मई 2018 को कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बेंगलुरु में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का ‘आरोपी’ बताया था।

शिकायतकर्ता ने कांग्रेस सांसद की टिप्पणी का हवाला दिया कि ईमानदार और स्वच्छ राजनीति में विश्वास करने का दावा करने वाले भाजपा अध्यक्ष एक हत्या के मामले में आरोपी हैं।

Cyber Fraud 50 लाख ठगने वाला झारखंड जामतारा के दो छात्र गिरफ्तार !

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button