होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

रीवा-सीधी और सिंगरौली में बारिश की चेतावनी जारी, जाने आज का मौसम

MP Weather Report : मध्य प्रदेश के मौसम ने फिर ली करवट दक्षिण से आने वाली हवाओं ने राज्य में ठंड बढ़ा दी है। मौसम विभाग ने आज यानी 14 फरवरी को शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड समेत प्रदेश के 18 जिलों के लिए बारिश की चेतावनी जारी की है। इसके अलावा विभाग ने कई जिलों में ओलावृष्टि की भी संभावना जताई है।

मध्य प्रदेश में मौसम का मिजाज फिर बदल गया है। विभाग ने प्रदेश के शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना छतरपुर, टीकमगढ़, अनुपपुर, शहडोल, उमरिया, कटनी, निवाड़ी, सिंगरौली, सीधी, रीवा, मऊगंज, सतना, पन्ना जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की है। इसके अलावा विभाग ने सिंगरौली, मऊगंज, सतना और पन्ना में बारिश और तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि की भी संभावना जताई है। हम आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में अधिकतम तापमान खंडवा में 31.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि न्यूनतम तापमान पिपरसमा शिवपुरी में 9.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV