होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

IPL2024 के 14वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए बनाने होंगे 126 रन

IPL2024 के 14वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए बनाने होंगे 126 रन
---Advertisement---

IPL2024 का आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। जहां राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं मुंबई इंडियंस टॉस के बाद हार्दिक पांड्या ने बताया कि वो भी चेज़ करना चाहते थे।

मुंबई इंडयिंस को ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में दिया बड़ा झटका

अब ट्रेंट बोल्ट ने पहले ही ओवर में मुंबई इंडयिंस को दो बड़े झटके दे दिए। जिसमें पहले रोहित शर्मा को संजू सैमसन ने कैच आउट कराया और फिर नमन धीर को LBW आउट किया। इसके बाद ट्रेंट बोल्ट ने मुंबई इंडियंस को 14 रनों पर जूनियर एबी यानी डेवाल्ड ब्रेविस बोल्ड कर तीसरा झटका दे दिया।

12वें ओवर में छठा विकेट में पीयूष चावला आउट

चौथे ओवर में नांद्रे बर्गर ने मुंबई इंडियंस को सिर्फ 20 रनों पर ही चौथा विकेट में ईशान किशन को आउट कर दिया। 10वें ओवर में 76 रनों पर कप्तान हार्दिक पांड्या के तौर पर मुंबई इंडियंस ने पांचवां विकेट गंवा दिया। 12वें ओवर में आवेश खान ने पीयूष चावला को आउट कर मुंबई को छठा झटका दिया।

राजस्थान रॉयल्स को जीत के लिए बनाने होंगे 126 रन

14वें ओवर में 95 रनों पर तिलक वर्मा के आउट होने पर सातवां झटका लगा। इसके बाद17वें ओवर में 111 रनों के स्कोर पर गेराल्ड कोएत्जी के तौर पर आठवां विकेट गिर गया। 19वें ओवर में 114 रनों पर टिम डेविड का कैच आउट से 9वां विकेट गंवा दिया और इस तरह से 14वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सामने मुंबई इंडियंस ने 125 रन का टारगेट दीया।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV