होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

राजेश मिश्रा ने लोकसभा सीधी-सिंगरौली से किया नॉमिनेशन फाइल

Loksabha Election 2024 : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को सीधी-सिंगरौली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा को नामांकन दाखिल कराने सीधी पहुंचे। जहां उम्मीदवार ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। सीधी के छत्रसाल स्टेडियम में सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा पूरे देश में भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है।

कांग्रेस को 29 सीटों पर कोई बड़ा नेता चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है। एक ओर कांग्रेस की यात्रा निकलती है तो दूसरी ओर पार्टी के सदस्य पार्टी को छोड़ देते हैं। उन्होंने कहा राम मंदिर के शिलान्यास के दौरान दंगा कराना चाहती थी कांग्रेस और निमंत्रण भी ठुकरा दिया। अब कांग्रेस पार्टी को जनता ठुकराएगी। वहीं उसी पार्टी के नेता अब भाजपा का नारा लगाते फिर रहे हैं।

उसके बाद सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री सीधी-सिंगरौली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा नामांकन दाखिल से पहले रोड शो किये।

आपको बता दें की कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने मंगलवार को पार्टी से नाराज प्रदेश उपाध्यक्ष लालचंद गुप्ता ने पद और पार्टी दोनों से इस्तीफा दिया। उसके बाद बुधवार को मुख्यमंत्री के साथ भाजपा में सदस्यता लिया।

 

Live TV