होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Ram Mandir 2024 : एथनिक लुक में अयोध्या पहुंचे हिन्दी सिनेमा के बादशाह

Ram Mandir 2024 : आज 22 जनवरी का दिन इतिहास के पन्नों में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा। दरअसल, आज सदियों के इंतजार के बाद रामलला अपने मंदिर में स्थापित होने जा रहे हैं।

इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी श्रीराम की नगरी पहुंचे हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ जैसे सितारों के नाम शामिल हैं।

अयोध्या पहुंचे सभी सेलेब्स के एथनिक लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा है। हर अभिनेत्री साड़ी पहनकर अयोध्या पहुंच रहीं हैं। आइए आपको भी इसकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अपने पति राम नेने के साथ अयोध्या पहुंची हैं। उन्होंने इस दौरान पीले रंग की बेहद ही खूबसूरत सी सााड़ी पहनी है। इस साड़ी में वो काफी प्यारी दिख रही हैं। इसके साथ ही उनके पति राम नेने ने लाल कुर्ते के साथ जैकेट और व्हाइट रंग का पायजामा पहना था।

अमिताभ बच्चन

एक्टर्स अमिताभ बच्चन औरअभिषेक बच्चन अयोध्या पहुंचे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

इस पावन अवसर पर आलिया भट्ट साड़ी में और रणबीर धोती-कुर्ता पहने दिखाई दिए। आलिया इस दौरान सी-ग्रीन रंग की सिंपल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी के साथ उन्होंने एक शॉल भी कैरी किया था। और रणबीर की तो सफेद रंग के धोती कुर्ता में वो काफी जच रहे थे।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ

गोल्डन रंग की साड़ी पहने कटरीना बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था, और कानों में झुमके पहने थे। वहीं विक्की कौशल ने चूड़ीदार पजामी के साथ कुर्ता और दुपट्टा कैरी किया था। उनका ये लुक भी काफी प्यारा दिख रहा था।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV