होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सगे भाई और जीजा ने मिलकर की युवक की हत्या, युवक 30 दिनों से था लापता

MP News : मध्य प्रदेश के उमरियापान थाना क्षेत्र में पिछले एक माह से लापता युवक की हत्या का मामला सामने आया है। उस युवक की उसके ही भाई ने अपने जीजा के साथ मिलकर हत्या कर दी और शव को गांव से दूर जंगल में दफना दिया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने पहले संदेह के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया और आरोपी की निशानदेही पर जंगल में जाकर शव बरामद किया। पुलिस ने पूरे मामले की विशेष जांच की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उमरियापान थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में झंडा चौक के पास रहने वाला अमन उर्फ ​​पंडा मिश्रा (25) पिछले एक माह से लापता था।

पुलिस को सूचना मिली कि अमन का शव जंगल में दफनाया गया है। फॉरेंसिक जांच के लिए जबलपुर टीम को बुलाया गया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और उमरियापान पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, अपने ही भाई और जीजा ने मिलकर अमन की हत्या कर दी और शव को जंगल में ले जाकर गड्ढे में दबा दिया। अमन के लापता होने की शिकायत थाने पहुंची तो पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने कहा कि युवक 30 दिनों से लापता था और रविवार को उसके परिवार के सदस्यों ने थाने पहुंचकर इसकी सूचना दी।

रिपोर्ट दर्ज करते समय पुलिस को शक हुआ और सख्ती से पूछताछ की गई तो सारे तथ्य सामने आ गए। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शव को गड्ढे से बाहर निकाल लिया है। बताया गया है कि अमन उर्फ पंडा शराब पीकर परिवार के सदस्यों से झगड़ा करता था। वह उसकी मां, बहन और छोटे भाई को गालियां देता था। मालूम हो कि मृतक की बहन की शादी पिछले वर्ष बरेली गांव में हुई थी। माना जाता है कि उसके कृत्य से तंग आकर उसके छोटे भाई ने अपने जीजा के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV