होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Realme भारतीय बाजार में पेश कर रहा है 14,000 रुपये में iPhone 14 जैसा दिखने वाला स्मार्टफोन

Realme C-Series : Realme बहुत जल्द भारत में अपनी सी-सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इसका नाम रियलमी सी55 होगा। कंपनी ने फोन को देश में टीज करना शुरू कर दिया है, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जल्द ही लॉन्च होगा। अब अपकमिंग स्मार्टफोन के लिए एक नया इवेंट पेज कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गया है। फोन में आईफोन 14 प्रो सीरीज की तरह डायनामिक आईलैंड मिलता है। स्क्रीन पर एक मिनी कैप्सूल दिखाई देने वाला है। Realme C55 को इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेक्स के बारे में।

Realme C55 भारत लॉन्च की तारीख (Realme C55 India launch date)

Realme C55 के इवेंट पेज को आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। भारत में इसके महीने के अंत तक लॉन्च होने की उम्मीद है। शो का नाम है ‘चैंपियंस ऑफ एंटरटेनमेंट’। रियलमी हमेशा से एक जैसे टैगलाइन वाले फोन लॉन्च करती रही है।

Realme C55 Specifications

Realme C55 में 6.52-इंच 90Hz रिफ्रेश रेट IPS LCD पैनल होगा। फोन MediaTek Helio G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 64MP का प्राइमरी और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद होगा। फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा होगा।

Realme C55 Battery

फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी। Realme C55 बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित Realme UI 4.0 स्किन को बूट करेगा।

Realme C55 Price (Expected)

Realme C55 एक बजट स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,390 रुपये होगी। फोन को महीने के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV