होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Red Silk Bridal Lehenga : बेहद ट्रेंडी और स्टाइलिश है ये ब्राइडल लहंगा चोली, देखें डिजाइन

Red Silk Bridal Lehenga : हर लड़की अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है और इसके लिए वे काफी पहले से ही अपना लुक चुनना शुरू कर देती हैं। अगर लेटेस्ट डिजाइन और ट्रेंड की बात करें तो बाजार में आपको कई तरह के ब्राइडल लहंगे दिख जाएंगे, लेकिन कौन सा डिजाइन लेटेस्ट है और इन दिनों ट्रेंड में है, यह जानने के लिए आपको कई तरह की रिसर्च करनी होगी। तैयारियों में व्यस्त रहने के कारण लड़कियां कभी-कभी अपने लुक को लेकर काफी कंफ्यूज नजर आती हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे लहंगे के डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप शादी के फंक्शन में कैरी कर सकती हैं।

Crimson Red Gota Embroidered Raw Silk Bridal Lehenga

Red Silk Bridal Lehenga :

अगर आपको क्लासी डिजाइन कैरी करना पसंद है, तो आप इस तरह का लहंगा चुन सकती हैं। इस तरह के लहंगे के साथ डायमंड ज्वेलरी कैरी करें। साथ ही आपको बता दें कि अगर आप थोड़ा यूनिक दिखना चाहती हैं तो दो तरह के दुपट्टे कैरी कर सकती हैं, लेकिन इसके लिए सबसे पहले कलर कंट्रास्ट का खास ख्याल रखें।

Red Sequins Embroidered Raw Silk Wedding Lehenga

Red Silk Bridal Lehenga :

इस तरह का लहंगा बेहद खूबसूरत लगता है। लुक को कंप्लीट करने के लिए आप पोटली बैग कैरी कर सकती हैं। साथ ही थोड़ा रॉयल लुक देने के लिए आप एक दुपट्टे के लिए रेड और दूसरे दुपट्टे के लिए गोल्डन रंग का चुनाव कर सकती हैं। अपने बालों के लिए बन हेयरस्टाइल चुनें और इसे सजाने के लिए लाल गुलाब के फूलों का इस्तेमाल करें।

Red Sequins Embroidered Silk Bridal Lehenga

Red Silk Bridal Lehenga :

लहंगे के साथ आप दो दुपट्टे स्टाइल कर सकती हैं। ये आजकल काफी ट्रेंड में है। इस लहंगे की बात करें तो इस लहंगा चोली में बेहद बारीक कढ़ाई की गई है। इसके दुपट्टे के साथ लटकन भी लगा हुआ है। साथ ही इसका वी नेकलाइन ब्लाउज बेहद स्टाइलिश और डिजाइनर है। इसके साथ आने वाला दुपट्टा भी भारी और खूबसूरत है। आप इसे सोने के आभूषणों से सजा सकते हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV