हिन्दी न्यूज

5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ जल्द ही आ रहा Redmi A3, देखे कीमत और स्पेक्स

Redmi A3 : अगर आप भी अपने लिए या परिवार में किसी के लिए स्मार्टफ़ोन लेने की सोच रहे है तो आपके लिए यह शानदार मौका है, कल ही Redmi India ने पुष्टि की थी कि वह 14 फरवरी को अपना नया स्मार्टफोन Redmi A3 लॉन्च करेगा। लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स और डिजाइन को दिखाने वाला पेज मिला है। आइए जानें ब्रांड की ओर से अब तक आधिकारिक तौर पर क्या जानकारी दी गई है।

Redmi A3 Specification

Redmi A3 पेज अब फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जहां कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया है। सबसे खास बात यह है कि इसमें रियर कैमरे के लिए बिल्कुल नया ‘हेलो डिजाइन’ होगा। Redmi A1 और A2 में चौकोर कैमरे थे, लेकिन A3 में गोल कैमरे होंगे। Redmi ने कहा है कि A3 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। फोन के प्रोसेसर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन खबर है कि इसमें 6GB रैम और 6GB तक वर्चुअल रैम हो सकती है.

Redmi A3 Battery

Redmi A3 में 5,000mAh की बड़ी बैटरी और चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट होगा। लॉन्च से कुछ दिन पहले बाकी फीचर्स की आधिकारिक घोषणा की जाएगी। अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi A3 में मीडियाटेक प्रोसेसर होगा. तस्वीरों के लिए, इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है। उपरोक्त छवियों में से एक से पता चलता है कि A3 हरे रंग में उपलब्ध होगा, लेकिन इसके काले और नीले रंग विकल्पों में भी आने की उम्मीद है।

Redmi A3 Camera

अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi A3 में मीडियाटेक प्रोसेसर होगा. तस्वीरों के लिए, इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है। उपरोक्त छवियों में से एक से पता चलता है कि A3 हरे रंग में उपलब्ध होगा, लेकिन इसके काले और नीले रंग विकल्पों में भी आने की उम्मीद है। Redmi A3 कंपनी का बेसिक स्मार्टफोन होगा। इस वजह से इसकी शुरुआती कीमत ₹7,000 के आसपास होने की उम्मीद है।

टेक से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button