होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Round Neck Casual T-Shirt : ये कैजुअल और रेगुलर वियर आपको देगा स्मार्ट लुक, देखें कलेक्शन

Round Neck Casual T-Shirt : आराम और स्टाइल के लिए आधी आस्तीन वाली टी-शर्ट बहुत अच्छी है। इस खास कलेक्शन में आपको कई ट्रेंडी और फैंसी टी-शर्ट मिल रही है। जिसे आप अपने फैशन को बेहतर बनाने के लिए ले सकते हैं जो आपके लिए बेहतरीन हो सकते हैं। इन टी-शर्ट का फैब्रिक भी मुलायम है, जिन्हें पहनकर आप आरामदायक अहसास और अच्छा आराम पा सकते हैं। इन टी-शर्ट को कैजुअल वियर और रेगुलर इस्तेमाल के लिए लिया जा सकता है। इन्हें पहनकर आप और भी स्मार्ट दिख सकते हैं।

टफोर्टीज़ कॉटन प्रिंटेड टी-शर्ट (Tforties Cotton Printed T-Shirt)

आपको टेक्स्ट प्रिंटेड पैटर्न वाली यह बेहतरीन टी शर्ट मिल रही है। इस टी-शर्ट का लुक और डिजाइन भी काफी अच्छा है। यह टी-शर्ट आधी आस्तीन और गोल गर्दन के साथ पहनने में काफी आरामदायक लगती है और स्टाइल भी बढ़िया देती है। ये टी-शर्ट मुलायम कपड़े से बने ओवरसाइज़्ड पैटर्न में कमाल का है।

कैज़ुअल टॉपलॉट टी-शर्ट (Casual Toplot T-Shirt)

ये आधी अस्तीन वाली टी-शर्ट आजकल बहुत लोकप्रिय हैं। इस शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पर प्रिंट डिजाइन भी उपलब्ध हैं, जो आकर्षक और अद्भुत लुक देते हैं। इस टी-शर्ट को अपनी कैज़ुअल लाइफस्टाइल में शामिल करके आप अधिक प्रभावशाली और स्मार्ट दिख सकते हैं। इसे शॉर्ट्स के साथ भी पहना जा सकता है।

आईबोग्लर टी-शर्ट (Eyebogler T-shirt)

यह टी-शर्ट रेगुलर फिटिंग में उपलब्ध है। जो बड़े आकार के पैटर्न के साथ बेहद शानदार वाली टी-शर्ट का डिज़ाइन बहुत अच्छा है।  इस टी-शर्ट का नमी सोखने वाला कपड़ा पसीने की समस्या को भी कम करता है। यह जल्दी सूखने वाली और बेहद मुलायम टी-शर्ट है। यह पहनने में भी अधिक आरामदायक है।

John Abraham Khar Bungalow News :जॉन अब्राहम ने मुंबई के खार में 708.3 मिलियन में खरीदा बंगला

Live TV