होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Salwar Suit Design : फेस्टिव सीजन में पहनने के लोए बेस्ट है ये सलवार सूट, देखे डिज़ाइन

Salwar Suit Design : त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है और इसके बाद शादी-ब्याह जैसे आयोजन भी होने लगेंगे। शादी समारोह में यूनिक लुक पाने के लिए आप इन डिजाइनर सलवार सूट को खरीद सकती हैं। इनमें आपको कई हैवी ड्यूटी सलवार सूट मिल जाएंगे। इन ड्रेसेज का मटीरियल भी काफी अच्छा है। इन पर हाई क्वालिटी कढ़ाई का काम देखा जा सकता है और कई सलवार सूट पर मिरर वर्क भी किया गया है। आज हम आपको सलवार सूट के शानदार डिज़ाइन के बारे में बताते है और साथ ही कुछ डिज़ाइन के फोट भी दिखाने वाले है और उम्मीद करते है की आपको यह डिज़ाइन पसंद आएंगे।

फॉक्स जॉर्जेट सूट (Faux Georgette Suit)

अगर आपके घर पर कोई शादी समारोह है तो आप इस बेहद खूबसूरत ड्रेस को शादी समारोह में पहन सकती हैं। यह सेमी-स्टिच्ड ड्रेस मटीरियल है। सूट और सलवार दोनों ही मटीरियल पर भारी कढ़ाई का काम देखने को मिलता है।

क्लासिक सलवार सूट (Classic Salwar Suit)

किसी भी कैजुअल फंक्शन में क्लासिक लुक पाने के लिए आप इसे कुर्ता सेट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस कुर्ते में हरे रंग के अनुरूप फ्लोरल प्रिंट डिजाइन है। इसमें बटन डिटेलिंग के साथ राउंड नेक स्टाइल है।

जॉर्जेट सलवार सूट (Georgette Salwar Suit)

यह अनस्टिच्ड सलवार सूट परिधान सामग्री है। इसमें दुपट्टे, सूट और सलवार सामग्री पर कढ़ाई का काम है जो काफी आकर्षक है। इस ड्रेस को आप अपनी इच्छा के अनुसार स्टाइलिश लुक में सिलवा सकती हैं जो पहनने पर बहुत अच्छी लगेगी।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV