होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Sambhalpur Cold Storage Accident : संभलपुर घटना मे मरने वालों की संख्या हुई 8,सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

Sambhalpur Cold Storage Accident : उत्तर प्रदेश के संबलपुर जिले में कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। सीएम योगी ने घटना में मरने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया है। साथ ही मृतक के परिवारों को मुआवजा देने की घोषणा भी की है।  पुलिस और राहत कर्मियों ने अब तक 11 लोगों को बचा लिया है।

यूपी सरकार ने मृतक के परिवारों को 2 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है।जबकि इस हादसे में घायल लोगों को सरकार ने 50-50 हजार रुपए और मुफ्त इलाज देने का ऐलान किया है।

सीएम योगी ने घटना पर दुख जताते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है, संबलपुर जिले के चंदौसी में हुई कोल्डस्टोर की छत गिरने से हुई दुर्घटना में लोगों की मौत अत्यंत पीड़ादायक है। पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे और परिवार के लोगों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति दे। ओम शांति ।

घटना की जांच के लिए समिति का गठन किया गया है। आपको बता दें, गुरुवार को संबलपुर के चंदौसी मे हुई थी। कोल्ड स्टोर के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV