होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Samsung Galaxy S24 Series : अनुवादित भाषाओं के साथ अन्य फीचर्स में गैलेक्सी S24 सीरीज़ जल्द होगी लॉन्च

Samsung Galaxy S24 Series : Samsung Galaxy S24 Series का लॉन्च बस नजदीक है। Samsung Galaxy S24 Ultra इस सीरीज का सबसे बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन है जिस पर स्मार्टफोन इंडस्ट्री की नजर है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के आने वाले फीचर्स को लेकर बड़ा अपडेट आया है। एक ट्विटर यूजर @MysteryLupin ने कंपनी का आधिकारिक दस्तावेज़ साझा किया, जिसे मार्केटिंग सामग्री के रूप में वर्णित किया गया है। इसमें Samsung Galaxy S24 सीरीज में उपलब्ध अद्भुत AI फीचर्स का जिक्र किया गया है।

OnePlus Ace 3 का फीचर्स के साथ स्पेसिफिकेशन और कीमत का खुलासा, देखें लॉन्चिंग डेट

Samsung Galaxy S24 सीरीज में AI फीचर्स पर फोकस करने वाली है। यह वास्तविक समय में फोन कॉल का अनुवाद करेगा, यानी यूजर को कॉल पर बात करते समय अनुवादित भाषा सुनाई देगी। यह भी कहा जा रहा है कि यह एक क्रांतिकारी फीचर है जो भाषा की सीमाओं को खत्म कर देगा। यहां उल्लिखित एक अन्य विशेषता जेनरेटिव एडिट है। यह फीचर फोटो में मौजूद अवांछित वस्तुओं को हटाकर उनकी जगह कुछ भी फिट कर सकता है। इसके लिए Samsung अकाउंट और इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होगी।

 Redmi Note 13 Series : Xiaomi के Redmi Note 13 सीरीज के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत

नाइटग्राफी ज़ूम भी एक ऐसा फीचर होगा जो रात या कम रोशनी वाले शॉट्स को ज़ूम करने पर बेहतर परिणाम देगा। इसके अलावा इसमें गैलेक्सी S24 में 50MP का कैमरा मिलने वाला है, जबकि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 200MP का कैमरा मिलने वाला है। यहां स्क्रीन डिस्प्ले फीचर से Samsung सीरीज़ में AMOLED LTPO डिस्प्ले होंगे। Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन में 6.2-इंच FHD+ पैनल होगा, जबकि Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra में 6.7-इंच और 6.8-इंच QHD+ पैनल होंगे। यह सीरीज़ 17 जनवरी को लॉन्च होने वाली है।

Live TV