होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का 14 साल पुराना रिश्ता हुआ खत्म। जानिए कौन है शोएब की तीसरी बीवी

Sania Mirza and Shoaib Malik’s 14 year old relationship ended. Know who is Shoaib’s third wife

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्तों मैं चल रही खटास की खबरों पर फूल स्टॉप लग गया है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का 14 साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया।

Sania Mirza and Shoaib Malik's 14 year old relationship ended. Know who is Shoaib's third wife
Sania Mirza and Shoaib Malik’s 14 year old relationship ended. Know who is Shoaib’s third wife

जानिए कौन है शोएब की तीसरी बीवी ।  Know who is Shoaib’s third wife

पिछले कुछ महीनो से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच रिश्तों में आई खटास को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही थी। जिसको लेकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे थे। इस बीच शोएब मलिक ने अपनी निकाह की तस्वीरें शेयर करते हुए सारे सवालों का जवाब एक झटके में ही दे दिया।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की यह तीसरी शादी है। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी बार निकाह किया है। वही सना जावेद की भी यह दूसरी शादी है।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का 14 साल पुराना रिश्ता हुआ खत्म।

सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। जिसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था। 14 साल तक चले उनके इस रिश्ते में पिछले कुछ महीनो से लगातार अनबन और खटास की खबरें सामने आ रही थी। 2 दिन पहले ही सानिया मिर्जा ने तलाक को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। सानिया ने लिखा था तलाक और शादी दोनों ही मुश्किल फैसला है।

आज शोएब मलिक ने निकाह की तस्वीरें शेयर कर इस बात का ऐलान कर दिया है,कि उनका और सानिया का रिश्ता खत्म हो चुका है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV