होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Saree Design : फैंसी साड़ी के साथ बेल्ट अटैच्ड ब्लाउज आपको देगा क्लासी लुक, देखें डिजाइन

Saree Design : आज हम आपके लिए बेहद आकर्षक और फैंसी डिजाइन वाली साड़ियां लेकर आए हैं। यहां दिखाई गई स्टाइलिश और फैंसी साड़ियां आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। इन साड़ियों को स्टाइलिश लुक देने का काम उनका बेल्ट स्टाइल ब्लाउज करता है। बेल्ट वाले ब्लाउज के कई फायदे हैं। इससे आपकी साड़ी सेट रहती है और आपको परफेक्ट लुक मिलता है। इन साड़ियों की खास बात यह है कि इन्हें हर उम्र की महिलाएं पहन सकती हैं।

Mustard Color Plated Saree And Attached Belt Blouse

Saree Design :

इस खूबसूरत मस्टर्ड येलो कलर की साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। अगर आपकी शादी होने वाली है तो आप इसे अपने हल्दी फंक्शन में भी पहन सकती हैं। यह साड़ी वजन में बहुत हल्की और आरामदायक है। इसमें आपको बेल्ट स्टाइल ब्लाउज भी मिल रहा है।

Stylish Saree with Attached Belt Blouse

Saree Design :

यह खूबसूरत चैती नीले रंग की कढ़ाई वर्क वाली साड़ी बेहद खूबसूरत है। अगर आप खुद को स्लिम लुक देना चाहती हैं तो आपके पास ऐसी साड़ी जरूर होनी चाहिए। इस साड़ी को आप पार्टी फंक्शन में पहन सकती हैं। यह आपको स्टाइलिश और मॉडर्न लुक देगा। इसमें आपको रफल डिजाइन भी देखने को मिलेगा।

Pleated Black Saree N Belt Style Blouse Festive Wear

Saree Design :

ब्लैक कलर की यह खूबसूरत साड़ी आपको स्टनिंग लुक देगी। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इस तरह की डिजाइन वाली साड़ियां आपको स्टनिंग और क्लासी लुक देंगी। आप इसे किसी को गिफ्ट भी कर सकते हैं। इसमें आपको फ्लोरल बेल्ट अटैच्ड ब्लाउज भी मिल रहा है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV