मध्यप्रदेश

SDM निशा नापित शर्मा हत्याकांड का खुलासा पति निकला हत्यारा, आखिर क्यों पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या

SDM Murder Case : मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के शाहपुरा की एसडीएम निशा नापित शर्मा की हत्या मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पति ही निकला एसडीएम का हत्यारा। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी सुलझा ली और आरोपी पति मनीष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, बालाघाट के डीआइजी मुकेश श्रीवास्तव ने सोमवार को प्रेसवार्ता में एसडीएम हत्याकांड की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पति मनीष शर्मा ने पत्नी को घायल अवस्था में शाहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि एसडीएम के मुंह और नाक से खून बह रहा था। पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने से पहले पति ने सबूत मिटाने की कोशिश की।

पुलिस ने पति से की पूछताछ

यह हाईप्रोफाइल मामला है इसलिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने एसडीएम के घर की तलाशी ली और वॉशिंग मशीन में खून से सनी चादरें, तकिए और कपड़े मिले। पहले तो आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और सारा सच उगल दिया। आरोपी पति ने बताया कि उसने तकिए से एसडीएम का मुंह और नाक दबाकर हत्या कर दी. बिस्तर की चादरें, तकिए और कपड़े खून से लाल हो गए थे, इसलिए उन्हें वॉशिंग मशीन में धोकर सुखाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि एसडीएम की मौत अस्पताल में भर्ती होने से 4-5 घंटे पहले हुई थी।

पति ने क्यों किया SDM निशा नापित शर्मा  की हत्या

पुलिस ने बताया की आरोपी पति मनीष शर्मा अपनी SDM पत्नी निशा नापित शर्मा से नाराज था क्योंकी पत्नी ने अपनी सर्विस बुक,बिमा और बैंक खाते में पति को नॉमिनी नहीं बनाया था। निशा नापित की बहन नीलिमा नापित ने बताया की “वह पैसो के लिए निशा को परेशान करता था.मेरी बहन को कोई बीमारी नहीं थी। मनीष ने कुछ गलत किया है. उसने घरेलु सहायिका को भी निशा के कमरे में घुसने नहीं दिया।”

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!