होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

देखें इस साल के ट्रेंडिंग और लेटेस्ट Bridal Lehenga Design

Bridal Lehenga Design : वैसे तो हिंदू धर्म में लाल रंग को बहुत पवित्र माना जाता है, लेकिन शादी समारोहों में लाल रंग के कपड़ों का खूब कारोबार होता है, लाल और मैरून रंग का लहंगा पहनने से दुल्हन की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं, साथ ही अगर आपको लाल रंग पसंद नहीं है तो आप किसी और रंग का लहंगा सकती हैं। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं लेटेस्ट ब्राइडल लहंगा डिजाइन जो इस वेडिंग सीजन में ट्रेंड में रहने वाले हैं। आइए एक नजर डालते हैं खूबसूरत लहंगा डिजाइन पर।

Magenta Pink Zariwork Velvet Readymade Lehenga

 देखें इस साल के ट्रेंडिंग और लेटेस्ट Bridal Lehenga Design

मैजंटा पिंक कलर का खूबसूरत वेलवेट लहंगा चोली विंटर की शादियों के लिए बेस्ट लहंगा चोली है। इसमें आपको शानदार हैवी बॉर्डर वर्क वाला पिंक कलर का दुपट्टा भी मिल रहा है। इस लहंगा चोली को आप गोल्ड प्लेटेड ज्वेलरी से स्टाइल कर सकती है।

Royal Red Lehenga

 देखें इस साल के ट्रेंडिंग और लेटेस्ट Bridal Lehenga Design

रॉयल कलर का ये खूबसूरत ब्राइडल लहंगा चोली है। इसमें शानदार बॉर्डर वर्क वाला नेट का दुपट्टा भी मिल रहा है। इस प्योर लहंगे में बहुत ही बारीकी से कढ़ाई की गई है। ये आपको भव्य और शानदार लुक देगा। ऐसे डिजाईन वाले लहंगा चोली आपको बाजार में आसानी से मिल जायेंगे।

Rose Red Bel Buti Embroidered Bridal Lehenga

 देखें इस साल के ट्रेंडिंग और लेटेस्ट Bridal Lehenga Design

शादी के लिए लाल रंग बहुत शुभ माना जाता है। दुल्हन पर लाल रंग बहुत अच्छा लगता है। इस रंग के लहंगे आजकल नवविवाहित लड़कियों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इस खूबसूरत रेड लहंगा चोली को पहनने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जायेंगे। इसे आप ब्राइडल गोल्ड ज्वेलरी से सजा सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV