होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

देखें आज का ये शानदार और आकर्षक Summer Saree Collection

Summer Saree Collection : गर्मी के उमस भरे दिन शुरू हो गए हैं। ऐसे में हर कोई हल्के रंग के कपड़े पहनना चाहता है। लेकिन कई बार गर्मियों में अगर आपको किसी पार्टी या इवेंट में जाना हो तो आपके लिए यह तय करना मुश्किल हो जाता है कि कौन सी साड़ी पहनी जाए। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपकी समस्या का समाधान कर देंगे। आज के लेख में हम आपके लिए बेहतरीन हल्के रंग की साड़ियाँ लेकर आए हैं जिन्हें आप गर्मियों के मौसम में पहनकर स्टाइलिश दिख सकती हैं।

Red Georgette Saree

देखें आज का ये शानदार और आकर्षक Summer Saree Collection

यह रेड जॉर्जेट फैब्रिक साड़ी बेहद स्टाइलिश और अनोखी है। साड़ी के बॉर्डर को फूलो की कढ़ाई से सजाया गया है। गर्मियों में अगर आपके घर या आपकी सहेलियों के घर कोई फंक्शन है तो आप इस साड़ी को पहनकर महफिल में जा सकती हैं। इस खूबूसरत रेड साड़ी को आप रोजाना भी पहन सकती है।

Silk Pink Saree

देखें आज का ये शानदार और आकर्षक Summer Saree Collection

गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी खूबसूरत होने के साथ-साथ पहनने में आरामदायक भी है। इसका बॉर्डर इसे और भी आकर्षक बना रहा हैं। यह साड़ी प्लेन सिल्क फैब्रिक से बनी है इसलिए आप इसे प्रिंटेड या सीक्वेंस ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं।

Green Organza Silk Saree

देखें आज का ये शानदार और आकर्षक Summer Saree Collection

ऑर्गेना सिल्क फैब्रिक से बनी यह साड़ी बेहद मॉडर्न और खूबसूरत है। इस साड़ी का फ्लोरल बॉर्डर इसे आकर्षक लुक दे रहा है। यह साड़ी गर्मियों में पहनने में आरामदायक है और बहुत स्टाइलिश दिखती है। इस खूबसूरत ग्रीन साड़ी को आप समर की पार्टीयो में पहन कर जा सकती है। ये आपको आकर्षक लुक देगी।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV